Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में पेरेंट्स मीटिंग में जाने को स्कूटी में पेट्रोल डलाने निकला छात्र, फिर मिली माथे पर गोली लगी लाश

समरनीतिन न्यूज, कानपुरः शहर के रतनलाल नगर में 12वीं के एक छात्र के माथे पर रिवाल्वर की गोली आरपार लगी। इसके बाद पुलिस ने उसकी लाश झाड़ियों में पड़ी देखी और पहचान करके परिवार वालों को जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि पास में ही मृतक छात्र के पिता का लाइसेंसी रिवाल्वर भी पड़ा हुआ था। प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है, हालांकि मामले की जांच की जा रही है। बताया जाता है कि गुजैनी K-73, निवासी योगेंद्र सिंह पीडब्ल्यूडी विभाग में ठेकेदार हैं। उनका बेटा अंशुमान दबौली स्थित हरमिलाप स्कूल में इंटरमीडिएट में पढ़ता था।

 दबौली के ठेकेदार का बेटा, रतनलाल नगर में मिली लाश  

योगेंद्र सिंह की पत्नी यानि मृतक छात्र की मां का कहना है कि सुबह करीब साढ़े 8 बजे बेटे के साथ उनको पेरेंट्स मीटिंग में जाना था, स्कूटी में पेट्रोल डलाने की बात कहकर वह घर से निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। बताया कि इसी बीच पुलिस ने फोन करके सूचना दी कि उनके बेटे की लाश रतनलाल नगर में पड़ी मिली है। रोते-बिलखते परिवार के लोग वहां पहुंचे तो बेटे के माथे में गोली लगने का निशान दिखाई दिया।

शव के पास पड़ा था पिता का लाइसेंसी रिवाल्वर, स्कूटी 

शव के पास ही पिता का लाइसेंसी रिवाल्वर पड़ा हुआ था। कुछ दूरी पर बेटे की स्कूटी भी मिल गई है। इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर गोविंद नगर संजीवकांत मिश्रा का कहना है कि रिवाल्वर से तीन फायर हुए हैं, इनमें से दो मिस हो गए हैं और तीसरे से गोली छात्र के माथे में लगी है। पुलिस का कहन है कि प्रथमदृष्ट्या मामला पूरी तरह से सुसाइड का लग रहा है। हालांकि पुलिस ने मौके पर फॅारेंसिक जांच कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है।

ये भी पढ़ेंः इंस्पेक्टर के मोबाइल से अश्लील वीडियो वायरल, महकमे में मचा हड़कंप..