Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

Big Breking News : बांदा के IG को कोरोना, संक्रमित व्यापारी की मौत-26 और नए केस

Big news of Banda, 32 more negative including fourth report of Alwar

समरनीति न्यूज, बांदा : कोरोना संक्रमण को लेकर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बांदा के आईजी के. सत्यानारायण कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जिले में कुल 26 नए केस सामने आए हैं। वहीं एक व्यापारी की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। इसके साथ ही जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 2638 हो गई है। इनमें 430 एक्टिव केस बताए जा रहे हैं। रविवार को सामने आए 26 नए केस में आईजी के अलावा उनके यहां एक 14 साल की किशोरी भी शामिल हैं। बताते हैं कि आईजी सेल्फ क्वारंटाइन हो गए हैं।

26 नए पाॅजिटिव केस आए सामने

चित्रकूटधाम मंडलायुक्त गौरव दयाल की ओर से जारी ने जारी की गई रिपोर्ट में कहा गया है कि रविवार को 26 नए केस सामने आए हैं। इनमें आईजी श्री नारायण, पारिवारिक सदस्य भी शामिल हैं। इसके अलावा रामलीला मैदान के पास रहने वाले एक 59 साल के व्यापारी की शनिवार देर शाम कोरोना से मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : UP: योगी सरकार के एक और मंत्री को कोरोना, पहले से कई माननीय चपेट में..

मेडिकल कालेज में कोरोना प्रोटोकाल के तहत उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक ग्राम जौरही, पनगरा, शहर के तिंदवारी रोड, नरैनी, नरौली, ऐंचवारा गांवों में 1-1, कालूकुआं में 2, बलखंडीनाका, ग्राम मुरवल, मर्दननाका में 1-1, तिंदवारी कस्बे में 2 और कस्बे के प्रेमनगर में 1 कोरोना संक्रमित केस मिले हैं। बाकी केस ग्रामीण इलाकों से हैं।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा की बड़ी खबर : आयुक्त को हुआ कोरोना, 56 और नए मरीज मिले