Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बीसीसीआई का जाबांज अभिनंदन को सम्मान, जारी की नाम वाली जर्सी

अभिनंदन के नाम से जारी हुई जर्सी।

समरनीति न्यूज, डेस्कः पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर सबक सिखाने वाले विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की जाबांजी के चर्चे पूरे देश में है। हर कोई अपने इस बहादुर बेटे को सलाम कर रहा है और उसका सम्मान कर रहा है। शुक्रवार रात 9 बजकर 21 मिनट पर अभिनंदन ने जैसे ही अपनी धरती पर कदम रखा, पूरा देश उनके स्वागत में खड़ा हो गया। आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक सभी ने सम्मान किया। भारतीय क्रिकेट टीम ने भी अपने इस हीरो को सलामी दी। बीसीसीआई ने टीम इंडिया की ओर से एक जर्सी जारी की है जिसपर अभिनंदन का नाम लिखा है।

विंग कमांडर के नाम से जारी हुई जर्सी।

विराट ने की तस्वीर जारी

बताया जाता है कि शुक्रवार को ही भारतीय क्रिकेट टीम की नई जर्सी लांच हुई  है जो जर्सी नंबर-1 है। इसी जर्सी को पहनकर भारतीय टीम वर्ल्ड कप में खेलेगी। दूसरी ओर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अभिनंदन की वापसी पर खुशी जताई है। विराट ने शुक्रवार रात तस्वीर जारी करते हुए कहा है कि अभिनंदन आप असली हीरो हैं।

ये भी पढ़ेंः कौन हैं वो महिला जो अभिनंदन को छोड़ने अटारी-वाघा बार्डर तक आईं..?

कहा है कि हम सब आपको सर झुका कर सलाम करते हैं। जय हिंद..। बताते चलें कि इससे पहले जब विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान की गिरफ्त में थे तो वह बिना किसी झिझक और डर के पाकिस्तानी सेना के अधिकारियों को जवाब दे रहे थे। उधर, भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी सोशल मीडिया पर अभिनंदन को सलामी दी है।