Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः बांदा के युवक का कंकाल चित्रकूट के जंगलों में मिला, अवैध संबंधों में कत्ल

Banda's endurance skeleton found in Chitrakoot forest

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूटः बांदा के लापता युवक के शव का कंकाल चित्रकूट में हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी ने स्वीकार किया है कि उसने युवक को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद उसकी गला रेतकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद शव को रजाई में लपेटकर साइकिल से ले जाकर देवांगना क्षेत्र में फेंक दिया था। हत्याकांड की रिपोर्ट बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र में दर्ज हुई थी। बाद में चित्रकूट के कर्वी थाने में स्थानांतरित कर दिया गया।

बांदा के बिसंडा का रहने वाला था मृतक

बताया जाता है कि बांदा के बिसंडा निवासी 22 साल के धीरज पुत्र रामचरन का कर्वी के कटरा गुदर गांव के रहने वाले ऊदल शर्मा की पत्नी से अवैध संबंध थे। दरअसल, महिला का मायका बरगढ़ गांव का है और युवक की वहीं उससे नजदीकी बढ़ी। वहां वह ट्रैक्टर चलाता था। बताते हैं कि बीती 7 जुलाई को धीरज हत्यारोपी की पत्नी से मिलने उसके घर जा पहुंचा। वहां दोनों को आपत्तिजनक हालात में पति ने देख लिया। इसके बाद दोनों की पिटाई की और बाद में युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। शव को रजाई में बांधकर साइकिल पर रखकर देवांगना घाटी में फेंक आया। इसके बाद हत्यारोपी परिवार को लेकर वहां से फरार हो गया।

मां ने दर्ज कराई थी हत्या की रिपोर्ट

उधर, धीरज के घर न लौटने पर उसकी मां राम दुलारी ने 4 अगस्त को बांदा के बिसंडा थाने में ऊदल और उसकी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। कर्वी कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह ने बताया है कि बांदा से उनके पास मामला जांच को आया। इसके बाद मृतक की मां से पूछताछ के बाद मामले में छानबीन शुरू की गई। सीतापुर चौकी प्रभारी रामवीर ने शुक्रवार को ऊदल को गिरफ्तार किया। कड़ाई से पूछताछ में हत्यारोपी ने सबकुछ उगल दिया। साथ ही शव भी बरामद करा दिया। पुलिस का कहना है कि कंकाल को डीएनए टेस्ट के लिए भेजा जाएगा, ताकि स्पष्ट हो जाए कि वह धीरज का ही है। पुलिस आरोपी की पत्नी की भी तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा शहर में दिनदहाड़े रिटायर्ड दरोगा की हत्या कर 50 हजार की लूट, अतिसुरक्षित क्षेत्र में वारदात

ये भी पढ़ेंः हरदोई में STF ने पकड़ी ढाई करोड़ की अफीम, एक गिरफ्तार-दो फरार