Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में गोलीकांडः अपराधियों ने इस छोटी सी बात पर दो भाइयों को गोली से उड़ाया, एक कानपुर रेफर

समरनीति न्यूज, बांदाः घर के बाहर शराब और जुआखोरी के लिए लोगों को इकट्ठा कर रहे आपराधिक किस्म के लोगों को टोकना दो भाइयों को भारी पड़ा। पुराने अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर दो भाइयों को गोली मार दी। गोली लगने से एक भाई को चिंताजनक हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है जबकि दूसरा भाई जिला अस्पताल में भर्ती है। घटना को अंजाम देने के बाद फरार अपराधियों की पुलिस तलाश कर रही है।

मटौंध कस्बे के चाननथोक मोहल्ले की वारदात 

बताया जाता है कि मटौंध कस्बे के चाननथोक मोहल्ले में बीती रात बाराती लाल (55) पुत्र चुन्नू और उसका चचेरा भाई रतनलाल (46) पुत्र बल्लू घर में मौजूद थे। इसी दौरान रात लगभग 10 बजे गांव का रहने वाला बरदानी रैदास अपने साथी अखिलेश माली के साथ वहां पहुंचा।

ये भी पढ़ेंः अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का मशहूर गोल्फर पति ज्योति सिंह रंधावा साथी समेत गिरफ्तार, प्रतिबंधित सामान के साथ कर रहा था शिकार

दोनों गांव के बाकी साथियों को शराबखोरी और जुआ खेलने के लिए आवाजें देकर बुलाने लगे। बताते हैं कि दोनों बीते कई दिनों से बाराती और रतनलाल के घरों के सामने जमघट लगाकर घंटों शराब पी रहे थे और जुआ भी खिलाते थे। रोज-रोज की दिक्कत को देखते हुए बाराती और रतनलाल ने इन लोगों को वहां जुआ खेलने से मना किया।

आरोपी बरदानी पुराना अपराधी 

इसी बात को लेकर बरदानी बुरी तरह से भड़क गया और दोनों भाइयों को गालियां देने लगा। मना करने पर बरदानी और उसके साथी अखिलेश माली ने अवैध असलहे और बंदूक निकाल ली और गोलियां चलाने लगे। दोनों ने रतनलाल और बाराती लाल पर जान से मारने की धमकी देते हुए गोलियां चलाईं। इस दौरान रतनलाल के सीने में गोली लगी जबकि बाराती के भी गोली लगी। गोली चलने की आवाज से दहशत फैल गई।

ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी का बयान, हम मोदी को सोने नहीं देंगे, चैन नहीं लेने देंगे जबतक किसानों का कर्ज माफ नहीं होगा

बताते हैं कि दोनों आरोपी गोली मारने के बाद हवा में बंदूक और तमंचे लहराते हुए वहां से चले गए। बाद में परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल से गंभीर हालत में रतनलाल को कानपुर रेफर कर दिया गया। जबकि बाराती लाल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद से गांव में दहशत फैली हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।