Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंडः खनन क्षेत्र में जमे इन 4 सिपाहियों को मिली ऐसी सजा, अब आगे भी रहेंगे दुरुस्त

समरनीति न्यूज, बांदाः पुलिस महकमे में अनुशासनहीनता कोई नई बात नहीं है। खासकर जिले में बालू खदानों से संबंधित थानों में तैनात सिपाहियों के कारनामें किसी से छिपे नहीं है। ऐसे में अलग-अलग थानों में तैनात चार सिपाहियों एवं चालकों के खिलाफ पुलिस अधीक्षक ने तगड़ी कार्रवाई की है। इन सिपाहियों का न सिर्फ तैनाती स्थल बदला गया है बल्कि इनके खिलाफ गोपनीय जांच के आदेश भी दिए हैं। आने वाले दिनों में इनपर बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

तबादले के बाद होगी गोपनीय जांच भी  

बताया जाता है कि कार्रवाई की जद में आए सिपाहियों में तिंदवारी सीसीटीएनएस शाखा में नियुक्त अभय नरेश को वहां से हटाकर पुलिस कार्यालय में संबद्ध कर दिया गया है। 100 डायल बाइक दस्ता तिंदवारी में तैनात सिपाही ब्रजेंद्र भदौरिया को तिंदवारी से हटा दिया गया है। भदौरिया को नई तैनाती के रूप में पुलिस लाइन्स में 100 डायल शाखा में संबद्ध किया गया है।

ये भी पढ़ेंः अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का मशहूर गोल्फर पति ज्योति सिंह रंधावा साथी समेत गिरफ्तार, प्रतिबंधित सामान के साथ कर रहा था शिकार

इसी तरह नरैनी थाना में तैनात सिपाही (चालक) भैरो प्रसाद को हटा दिया गया है। उसको क्षेत्राधिकारी बबेरू का चालक बनाया गया है जबकि क्षेत्राधिकारी (बबेरू) के ड्राइवर बालशंकर को नरैनी में तैनाती दी गई है। इन सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से चार्ज लेने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही इन सभी के खिलाफ गोपनीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं। सूत्रों की माने तो इन लोगों के खिलाफ काफी समय से शिकायतें मिल रही हैं।