Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के पाश इलाके में डाक्टर के घर के ताले तोड़कर चोरों ने किए हाथ साफ, उखाड़ ले गए कैमरे

चोरों द्वारा तोड़ा गया घर का टूटा लाक दिखाते डाक्टर धीरेंद्र गुप्ता।

समरनीति न्यूज, बांदाः मौसम बदलते ही शहर में चोरों ने दस्तक दे दी है। रविवार रात शहर के पाश इलाके इंदिरानगर में चोरों ने एक डाक्टर के घर के ताले तोड़ डाले। घर में घुसकर चोर ज्यादा कुछ नहीं लेकिन सीसीटीवी कैमरे और वहां लगा डीवीआर व एलईडी जैसा सामान चुरा ले गए हैं। 

इंदिरानगर के व्यस्तम इलाके में चोरों का दुस्साहस 

दरअसल, सेवाधाम के डाक्टर धीरेंद्र गुप्ता का शहर के इंदिरानगर इलाके में घर है। उन्होंने हाल ही में घर बनवाया है और अभी घर में शिफ्ट नहीं हुए हैं। घर के कुछ हिस्से में काम चल रहा है। रोज की तरह रविवार रात लेबर काम करने के बाद चली गई। घर के मुख्य द्वार और कमरों में ताला डाल दिया गया। इस दौरान सुबह जब दोबारा लेबर काम को पहुंची तो वहां ताले टूटे हुए देखे। 

ये भी पढ़ेंः..जब बांदा में एसपी को सामने देखकर उतरा नशेबाजों का नशा, दीप ढाबे का संचालक हिरासत में

इसकी जानकारी लेबर ने घर के मालिक डाक्टर गुप्ता को दी। जानकारी पर जब वह घऱ पहुंचे तो देखा कि चोर घर के सामने वाली दीवार से कूदकर अंदर घुसे और इसके बाद सामने वाले कमरे का इंटर लाक तोड़ा। इसके बाद अंदर गए। 

कई ताले तोड़कर खंगाला घर 

चोरों द्वारा तोड़ा गया घर की रेक का टूटा लाक दिखाते डाक्टर धीरेंद्र गुप्ता।

अंदर के कमरों का भी लाक तोड़ा। इस दौरान घर की एक रेक का भी ताला तोड़ने की कोशिश की। लेकिन आधा ही तोड़ पाए और बाद में रेक खाली होने के अंदेशा होने पर बीच में छोड गए। चोर घर में लगे दो सीसीटीवी कैमरों के अलावा डीवीआई और एलईडी चोरी करके ले गए हैं। डाक्टर गुप्ता ने बताया है कि घटना की जानकारी सिविल लाइन पुलिस चौकी इंचार्ज अनुज सिंह को दे दी गई है। 

ये भी पढ़ेंः  बांदा में राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने किया क्रिकेट मैच का शुभारंभ 

हांलाकि चोरों की कुछ फोटो पास में रहने वाले भाजपा नेता दीपक सिंह गौर के आवास में लगे सीसीटीवी कैमरों में आ गई है। ऐसे में सीसीटीवी फुटैज के जरिये चोरों को पकड़ने का प्रयास करेगी। 

घर के बाहर खड़े चोरी की घटना की जानकारी देते डाक्टर धीरेंद्र गुप्ता।

पुलिस गश्त की पोल खुली 

बहरहाल, पाश इलाके में डाक्टर के घर चोरी की इस घटना ने पाश इलाके में पुलिस की सक्रियता की पोल खोलकर रख दी है। आसपास के लोगों का कहना है कि इलाके में पुलिस की गश्त कभी दिखाई नहीं देती है। यही वजह है कि दिन ढलने के बाद इलाके में नशेबाजों और अराजकतत्वों का जमाबड़ा लग जाता है। लोग चोरी की इस घटना को लेकर सकते में हैं।