Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : रोडवेज बस पलटी, महिला सिपाही समेत 25 घायल

Banda : Roadways bus overturned, 25 injured including female constable posted in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा/फतेहपुर : फतेहपुर में हुए एक सड़क हादसे में ओवरटेक कर रही कार को बचाने में रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि करीब 25 यात्री

घायल हुए। इनमें से ज्यादातर तक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। हादसे में बांदा में तैनात महिला सिपाही समेत तीन घायलों को स्थानीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महिला सिपाही और उनकी दो बहनें भी हादसे में घायल

बाकी घायलों को फतेहपुर अस्पताल ले जाया गया है। वहां 15 से ज्यादा यात्रियों को भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार रायबरेली से यात्रियों को लेकर रोडवेज बस रायबरेली से बांदा आ रही थी। इसी दौरान चिल्ला पुल से पहले फतेहपुर बार्डर पर ओवरटेक कर रही कार को बचाने में चालक अनिरुद्ध मिश्रा ने बस से नियंत्रण खो दिया।

ये भी पढ़ें : बांदा में रहस्य बनी मौत : महोबा के मनोज का था बांदा के करबई गांव के पास मिला शव

बस करीब 10 फीट गहरे गड्ढे में जा पलटी। बताते हैं कि हादसे के समय बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। आसपास के लोगों ने किसी तरह बस से यात्रियों को बाहर निकाला।

Banda : Roadways bus overturned, 25 injured including female constable posted in Banda

घायलों को फतेहपुर अस्पताल भिजवाया गया। हादसे में महिला कांस्टेबल सरला मौर्या (25) निवासी पुरे थाना सरैनी रायबरेली घायल हो गई। वह इस समय बांदा पुलिस लाइन में तैनात हैं। उनकी बहन कमला मौर्या (23), सुषमा मौर्या (17) भी घायल हुई हैं।

फतेहपुर एआरएम ने कही यह बात

तीनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। बाकी 15 घायलों का फतेहपुर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं फतेहपुर के एआरएम विपिन अग्रवाल ने बताया कि कार को बचाने में रोडवेज बस पलटी है। मामले की जांच कराई जा रही है।

Kanpur : युवती से बोला दरोगा, पति घर न हो तब फोन करना, मैं बस इस चीज का भूखा.. सस्पेंड