Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 19 साल के युवक ने फांसी लगाकर दी जान, परिवार के लोग नहीं बता पाए वजह

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः एक 19 साल के युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। मरने वाला युवक अपनी दुकान करता था और बीती रात दुकान बंद करने के बाद घर में जाकर सो गया। इसके बाद सुबह जब उसने कमरा नहीं खोला तो परिवार के लोगों ने वहां जाकर देखा। वहां के हालात देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। वहां युवक का शव रस्सी से छत के सहारे लटक रहा था। परिवार के लोगों का कहना है कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, इस बारे में उनको कुछ जानकारी नहीं है। उधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

परिवार के लोग नहीं बता पाए वजह

बताया जाता है कि तिंदवारी के मुंगूस गांव का रहने वाला 19 साल का नीरज पुत्र राममनोहर अपने चार भाइयों में सबसे छोटा था। वह घर से लगी दुकान में परचून का सामान बेचा करता था। बताते हैं कि बीती रात रोज की तरह दुकान बंद करके घर पहुंचा। वहां खाना खाया और फिर कमरे में चला गया।

ये भी पढ़ेंः इनोवेशन एंड स्टार्टअप में बोले पद्मश्री, तकनीक से खेती को व्यवसाय की तरह करें किसान, बदलेंगे हालात

घर के लोगों का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं हुई जिससे कहा जा सके कि कोई अनहोनी हो सकती थी। सुबह देर तक उसने कमरा नहीं खोला। परेशान परिवार के लोग उसे जगाने पहुंचे तो हैरान रह गए। कमरे में उसका शव छत से लटक रहा था। घर वालों ने किसी तरह दरवाजा तोड़कर उसके शव को बाहर निकाला। पुलिस को भी सूचना दी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में शिक्षक की हार्टअटैक से मौत, परिजनों में कोहराम मचा, शिक्षक जगत में शोक की लहर

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल की। थानाध्यक्ष केपी सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का सही कारण स्पष्ट हो जाएगा। उधर, परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताते हैं कि मृतक नीरज अभी अविवाहित था।