Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

आजमगढ़ से बुक कराई कार को बांदा में ड्राइवर पर हमला कर लूटा, छानबीन में जुटी पुलिस

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः आजमगढ़ से कार बुक कराकर बदमाश चित्रकूट और खजुराहों घूमने की बात कहकर ड्राइवर के साथ निकले। इसके बाद बांदा में कार लूट ली। चालक के विरोध करने पर उसे बेरहमी से पीटा और उससे नगदी, मोबाइल भी छीन लिए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

बदमाशों ने यात्री बनकर की वारदात 

बताया जाता है कि आजमगढ़ जिले के ग्राम मूढ़ेंरी थाना क्षेत्र तरवां, निवासी विनोद (30) गाड़ी का चालक है। बताते हैं कि बीते दिवस बदमाशों ने उससे यात्री बनकर कार बुक कराई। बदमाशों ने उससे कहा कि वे लोग चित्रकूट और खजुराहो घूमने जाना चाहते हैं। इसके बाद बदमाश उसे लेकर चित्रकूट होते हुए बांदा के रास्ते खजुराहो की ओर बढ़ें। बताते हैं कि रास्ते में बांदा जिले के नरैनी कोतवाली क्षेत्र में करतल गांव के पास बीती रात करीब 12 बजे के आसपास बदमाशों ने चालक से कार रुकवाई।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में दुस्साहसिक वारदात, बदमाशों ने दो की हत्या कर ज्वैलरी शाप लूटी, दो अन्य की हालत गंभीर

इससे पहले कि चालक कुछ समझ पाता बदमाशों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। चालक ने उनका विरोध किया, लेकिन बदमाशों ने उसे बेरहमी से पीटते हुए गाड़ी से नीचे फेंक दिया। बदमाश उसके पास मौजूद 3500 रुपए नगद और मोबाइल फोन भी लूट ले गए। एक राहगीर ने उसे सड़क पर मरणासन्न हालत में पड़ा देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल को उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां घायल ने पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करने के बाद कार्रवाई की जा रही है।