Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बाबा रामदेव का बड़ा बयान, 2019 में नहीं करूंगा बीजेपी के लिए प्रचार

समरनीति न्यूज, डेस्कः बाबा रामदेव ने महंगाई और मोदी सरकार पर एक बड़ा बयान दिया है। बाबा ने कहा है कि महंगाई बड़ा मुद्दा है और अगर सरकार ने जल्द ही सुधारात्मक कदम नहीं उठाए तो आने वाले लोकसभा 2019 के चुनावों में मोदी सरकार को इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। साथ ही बाबा रामदेव ने यह भी कहा है कि वह अब 2019 में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे, जैसा कि उन्होंने 2014 में किया था।

बाबा ने कहा कि महंगाई बड़ा मुद्दा सुधारात्मक कदम नहीं उठाए तो परिणाम भुगतेंगे 

रामदेव ने कहा कि बलात्कार के मामले बढ़ सकते हैं और योग इसमें मदद कर सकता है लेकिन इसके लिए भारत को रेप कैपिटल कहना शर्मनाक है। साथ ही बाबा ने इसके लिए नग्नता को जिम्मेदार ठहराया।

ये भी पढ़ेंः बाबा रामदेव से मिलने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 

बाबा ने कहा कि वह आधुनिक हैं लेकिन आधुनिकता का मतलब यह नहीं कि नग्गनता में शामिल हो जाएं। क्यों हम सभी सभ्य समाज में रह रहे हैं। हालांकि, बाबा ने कहा कि कई लोग मोदी सरकार की नीतियों की सराहना करते हैं। फिर भी उसमें सुधार की आवश्यकता है।

ये भी पढ़ेंः विपक्षी दलों के भारत बंद के बाद भी डीजल-पेट्रोल की कीमतें बढ़ीं

कहा कि महंगाई एक बहुत बड़ा मुद्दा है। कहा कि प्रधानमंत्री को पेट्रोल और डीजल की कीमत समेत महंगाई को कम करने के लिये कदम उठाना शुरू करना होगा। बताते चलें कि 2014 के चुनाव में बाबा रामदेव ने बड़े ही जोर-शोर से बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार किया था। लेकिन 2019 आने से पहले ही बाबा ने अब दूरी बना ली है।