Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

घर से रफूचक्कर प्रेमी-प्रेमिका सर्विलांस के रडार में फंसकर गिरफ्तार

समरनीति न्यूज, हमीरपुर : जिले के मौदहा कसबे के रामनगर मुहल्ले की एक छात्रा को पड़ोसी युवक तीन दिन पहले अपने प्रेमजाल में फंसाकर भगा ले गया था। छात्रा अपने साथ घर से लाखों के जेवरात व एक लाख रुपए की नकदी ले गई थी। मौदहा पुलिस ने घटना की सूचना के 24 घँटे के अंदर सर्विलांस के जरिये प्रेमीयुगल को बरामद कर लिया।

24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने धर दबोचा, प्रेमी युगल ने शादी की बात कही 

युवती ने भोपाल में आर्यमंदिर में विधिवत शादी करने की बात पुलिस को बतायी है। उसने जेवरात व नकदी ले जाने के आरोप को गलत बताया है। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि गत 14 सितंबर को उनका पड़ोसी युवक हरिओम विश्वकर्मा अपने परिवार के सहयोग से उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया।

ये भी पढ़ेंः नादान मुहब्बत की प्रेम परीक्षा, नदी में कूदी नाबालिग तो प्रेमी खिसका 

वह उसके झाँसे में आकर स्कूल जाने के बहाने घर से एक लाख की नकदी सहित लाखों के जेवरात साथ ले गई। परिजन उसे तलाशते रहे और पता न लगने पर अंत में थक हारकर पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ेः देखें वीडियोः गुंडागर्दीः पार्क में प्रेमीयुगल को बनाया मुर्गा, बंधवा दी राखी 

पुलिस ने सूचना के 24 घँटे के अंदर सर्विलांस के जरिये छात्रा सहित युवक को बरामद कर लिया। पुलिस ने छात्रा को डाक्टरी मुआयना व अदालत में बयान हेतु जिला मुख्यालय भेजा है।

ये भी पढ़ेंः कोचिंग लवः एक लड़की के दो प्रेमियों के झगड़े में बेगुनाह की हत्या

छात्रा ने पुलिस को बताया कि उन दोनों ने भोपाल के आर्य समाज मंदिर में विधिवत शादी की है। जेवरात व नकदी ले जाने के आरोप को निराधार बताया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी।