Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में लोकभवन के सामने आत्मदाह की कोशिश में गंभीर सोफिया ने तोड़ा दम

Four including SO suspended in mother-daughter self-immolation case before Lok Bhavan in Lucknow
फाइल फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में बीती 17 जुलाई को आत्मदाह की कोशिश करने वाली अमेठी की महिला सोफिया ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं उनकी बेटी का सिविल अस्पताल में अभी इलाज चल रहा है। बताते हैं कि सोफिया की बुधवार को तड़के सुबह मौत हो गई है। पुलिस ने सोफिया का शव पोस्टमार्टम को भेजा है। इसके बाद उनके शव को अमेठी के जामो कस्बा उनके घर भेजा जाएगा। महिला की बेटी गुड़िया का इलाज चल रहा है।

गुड़िया का चल रहा इलाज

वहीं महिला की मौत के बाद अमेठी के जामो में फोर्स तैनात कर दी गई है। जामो पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद सोफिया का शव दोपहर बाद तक जामो (अमेठी) पहुंचेगा।

Four including SO suspended in mother-daughter self-immolation case before Lok Bhavan in Lucknow
फाइल फोटो।

यह था पूरा मामला

बताया जाता है कि अमेठी जिले के कस्बा जामो की रहने वाली महिला सोफिया का पड़ोसी से नाली का विवाद था। दोनों पक्षों में 9 मई को मारपीट हुई। सोफिया की बेटी गुड़िया ने अलगू के बेटे अर्जुन समेत चार के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट की रिपोर्ट लिखाई। उधर, पुलिस ने दूसरे पक्ष से अर्जुन की तहरीर पर सोफिया और गुड़िया समेत बाकी लोगों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की।

संबंधित मुख्य खबर पढ़ेंः कार्रवाई: लखनऊ में मां-बेटी आत्मदाह मामले में SO समेत 4 सस्पेंड 

मामला क्रास एफआईआर का हो गया। पुलिस की कार्रवाई से आहत सोफिया और उसकी बेटी ने 17 जुलाई को लखनऊ में मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया। इसमें सोफिया करीब 70 प्रतिशत से ज्यादा जल गई थीं। वहीं उनकी बेटी 20 प्रतिशत तक जली। दोनों का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा था।

ये भी पढ़ेंः शर्मनाक : एबुलेंस में सेक्स रैकेट, रंगरेलियां मनाता स्वास्थ्य कर्मी, वीडियो वायरल