Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

हाइवे पर तेजाब भरा टैंकर पलटने से दो सिपाही गंभीर

Acid tanker overturned on highway in gajraula

समरनीति न्यूज, डेस्कः हाईवे पर तेजाब भरा टैंकर पलटने से दो सिपाही गंभीर रूप से झुलस गए। उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह दुर्घटना अमरोहा जिले की औद्योगिक नगरी गजरौला में हुई है। घटना के बाद हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई है। तेज सड़क पर फैल जाने से वहां की हवा में इसकी गंध फैल गई। इससे लोगों को सांस लेने में काफी दिक्कत हुई।

सोमवार देर रात हुए हादसे से मचा हड़कंप

सोमवार रात लगभग 11 बजे हुई यह घटना गजरौला में हाईवे पर चौपला पुलिस चौकी के ठीक सामने फ्लाईओवर के नीचे हुई।

Acid tanker overturned on highway in gajraula

बताते हैं कि हादसा उस वक्त हुआ जब दिल्ली की ओर से आ रहे इस टैंकर को चालक ने हसनपुर की ओर मोड़ दिया। इस दौरान अनियंत्रित होकर टैंकर सड़क पर पलट गया। इसके साथ ही तेजाब सड़क पर फैल गया और वहां हड़कंप मच गया।

तेजाब की गंध से बिगड़ी दो और सिपाहियों की हालत

बताया जाता है कि पुलिस चौकी पर मौजूद सिपाही पंकज कसाना आनंदपाल सिंह तेजाब की चपेट में आकर झुलस गए। कहा जा रहा है कि एक सिपाही के पैर पर तेजाब गिरा है तो वहीं दूसरे सिपाही की आंख में तेजाब गिरने से वह गंभीर रूप से झुलस गया है। घटना के बाद टैंकर चालक और क्लीनर कूदकर मौके से भाग निकले। मौके पर सीओ मोनिका यादव भी पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचीं। वहीं तेजाब की गंध से सिपाही कुलदीप और अंग्रेज सिंह की भी हालत बिगड़ती नजर आई।

ये भी पढ़ेंः कन्नौज में गश्त के दौरान सब इंस्पेक्टर (दरोगा) की हादसे में मौत, सिपाही रेफर

ये भी पढ़ेंः पुलिस की गोली पड़ते ही चीखा, रेप कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोपी