Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 6 माह के बच्चे समेत 12 नए कोरोना पाॅजिटिव मिले, शहर में छोटी बाजार समेत..

Big news of Banda, 32 more negative including fourth report of Alwar

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार केस सामने आ रहे हैं। सोमवार को 12 नए कोरोना पाॅजिटिव केस आरटी-पीसीआर जांच के तहत सामने आए हैं। इनमें बांदा शहर के लोगों की संख्या ज्यादा है। दूसरे नंबर पर जिले का अतर्रा कस्बा है। बता दें कि रविवार को 7 कोरोना संक्रमित सामने आए थे। हालांकि, ये सातों लोग ग्रामीण इलाकों से थे। आज सीएमओ आफिस से जारी सूची में एक छह माह के बच्चे का भी नाम है। यह बच्चा अतर्रा का है। हालांकि, इसे लेकर सीएमओ डा. संतोष कुमार बहुत स्थिति साफ नहीं कर पाए। वहीं सीएमएस डा. एसएन मिश्रा ने कहा कि इसकी ज्यादा जानकारी सीएमओ दफ्तर से ही मिल सकेगी।

एक दिन पहले मिले थे कुल 7 पाॅजिटिव

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार ने बताया है कि सोमवार को आई जांच रिपोर्ट में 12 लोग कोरोना पाॅजिटिव मिले हैं। इनमें 2 महिलाएं भी शामिल हैं। बताया जाता है कि सब्जी मंडी क्षेत्र में रहने वाली एक 18 साल की लड़की भी कोरोना संक्रमित मिली है। इसी तरह छोटी बाजार के रहने वाले एक 55 वर्षीय व दूसरे 33 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंड : युवती को भारी पड़ा फूलन देवी स्टाइल, हाथ में तमंचा थामे फोटो वायरल, साथी संग पहुंची जेल

इसी तरह बिजली खेड़ा के रहने वाले 54 वर्षीय व्यक्ति तथा मंडी समिति के सामने पुरवा इलाके में रहने वाले 30 साल के युवक भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। शहर के क्यौटरा मोहल्ले के रहने वाले एक 33 वर्षीय व्यक्ति तथा कटरा में रहने वाले में 43 साल के व्यक्ति की जांच रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है। वहीं अतर्रा कस्बे में कुल 5 लोगों आज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें तुर्रा के रहने वाले एक 53 साल के शख्स के अलावा 18 साल का युवक रामभवन और कस्बे की रहने वाली एक 47 वर्षीय महिला शामिल हैं। वहीं अतर्रा की ही लखन कालोनी निवासी 33 साल के व्यक्ति तथा एक 6 माह का बच्चा भी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

ये भी पढ़ेंः लापरवाही पर नपे लखनऊ के CMO डा. नरेंद्र अग्रवाल, कई और अधिकारी बदले गए