Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

‘मरहम’ के लिए अस्पताल में डाक्टर और ब्लाक प्रमुख में चले लात-घूंसे, दोनों को गंभीर चोटें

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के तिंदवारी ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि वरुण यादव और प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के डाक्टर के बीच एक मरहम को लेकर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि ब्लाक प्रमुख और डाक्टर दोनों को ही चोटें आईं। ब्लाक प्रमुख अपने समर्थकों के साथ मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने अस्पताल पहुंचे। वहां से पुलिस ने उनको मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। उधर, सीएमओ डा. संतोष कुमार ने मीडिया कर्मियों को बताया है कि चिकित्साधिकारी को भी गंभीर चोटें आई हैं, कार्रवाई की जाएगी। बताया जाता है कि चिकित्सक और ब्लाक प्रमुख दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

तिंदवारी का है मामला 

बताते हैं कि शुक्रवार को तिंदवारी ब्लाक प्रमुख वरुण यादव अपने कई समर्थकों के साथ तिंदवारी स्वास्थ केंद्र पहुंचे और वहां चिकित्साधिकारी डा. देव से बातचीत की। बताते हैं कि ब्लाक प्रमुख वरुण ने डाक्टर से एक मरहम देने को कहा, लेकिन डाक्टर ने उनको मरहम न होने की बात कही। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई और बात इतनी बढ़ गई कि वरुण और डा. देव में हाथापाई होने लगी।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा, 9 की मौत, 30 घायल, जालौन-हमीरपुर के लोग मृतकों-घायलों में शामिल

सूत्र बताते हैं कि ब्लाक प्रमुख के समर्थकों और चिकित्सा स्टाफ में जमकर लात-घूंसे चले। मारपीट इतनी ज्यादा हुई कि वरुण और डा देव दोनों को गंभीर चोटें आईं। उधर, डा. ने अपने स्टाफ के साथ कामकाज बंद कर दिया। तिंदवारी के एसएसआई रामबाबू यादव ने बताया है कि दोनों पक्षों की ओर से अबतक कोई तहरीर नहीं मिली है। कहा कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः बीजेपी सांसद ने पार्टी कार्यालय के चौकीदार को सौंपा अपना इस्तीफा, कहा – मोदी चौकीदार तो यह भी तो..