Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में क्वारंटाइन सेंटर से भागे युवक के पिता का लेखपाल पर हमला, बाल-बाल बची जान

Four policemen in charge, one police station and 3 outpost incharge line in Banda, four more replaced
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः दिल्ली से लौटे एक युवक को प्रशासन ने क्वारंटाइन किया गया था। बीती रात युवक वहां से भाग निकला। लोगों को इसका तब पता चला कि जब वह गांव में खुलेआम घूम रहा था। इसपर ग्रामीणों ने समझदारी दिखाई और इसकी जानकारी तत्काल इलाके के लेखपाल को दी। मामला बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र का है। बताते हैं कि तहसील के लेखपाल रामकिशोर वर्मा को गांव के कुछ लोगों ने सूचना दी, कि एक युवक क्वारंटाइन सेंटर से भागकर आ गया है। लेखपाल ने गांव पहुंचकर युवक पंकज पुत्र राजाबाबू से बात की। साथ ही उससे क्वारंटाइन सेंटर जाने को कहा।

पुलिस ने पिता के खिलाफ लिखा मुकदमा

आरोप है कि इसपर युवक के पिता ने लेखपाल वर्मा से गालीगलौज शुरू कर दी। कुल्हाड़ी लेकर लेखपाल को मारने को दौड़ा। लेखपाल ने भागकर जान बचाई। इसकी सूचना एसडीएम वंदिता श्रीवास्तव और गिरवां थाना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ेंः ब्रैकिंग न्यूजः बांदा के हथौरा मदरसे में मिला दिल्ली मरकज से लौटा छात्र, प्रशासन में हड़कंप, आइसोलेट कराया 

बाद में फोर्स के साथ गिरवां थानाध्यक्ष शशिकुमार पांडे ने तत्परता दिखाते हुए युवक के आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी गिरवां ने बताया कि सूचना मिलते ही गांव में फोर्स के साथ गए थे। उक्त युवक को दोबारा क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया गया है। वहीं उसके पिता के खिलाफ सरकार काम में बाधा पहुंचाने तथा लेखपाल के साथ गालीगलौज का मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में हैदराबाद से लौटा छात्र, मुहल्ले वालों की सूचना पर पुलिस ने उठाया, पहुंचाया अस्पताल