Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

अतीक-अशरफ हत्याकांड पर विहिप का बड़ा बयान, पढ़िए ! क्या कहा..

VHP's big statement on Atiq-Ashraf murder case, said- Bajrang Dal has no relation with shooters

समरनीति न्यूज, लखनऊ : प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोलियों से भूनकर हत्या की वारदात पर विहिप ने बयान जारी किया है। विश्व हिंदू परिषद ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा है कि अतीक और अशरफ के शूटरों से बजरंग दल का कोई संबध नहीं है। ट्वीट में लिखा है कि अतीक की हत्या में बजरंग दल का नाम लेकर अफवाहें उड़ाई जा रहीं हैं। उधर, तीनों शूटरों को आज नैनी जेल से प्रतापगढ़ जेल शिफ्ट कर दिया गया है।

कहा- अफवाहें फैलाई जा रहीं, जांच में सत्य आएगा सामने

भ्रामक बातें फैलाई जा रही हैं। हत्यारे कौन हैं, जांच के बाद सत्य सामने आ जाएगा। उधर, पुलिस का दावा है कि अतीक और अशरफ की हत्या में गिरफ्तार हुए तीनों शूटर लवलेश, सनी और अरुण असल में कॉन्ट्रैक्ट किलर हैं। तीनों एक-दूसरे को पहले से नहीं जानते थे। तीनों अलग-अलग जगहों के रहने वाले हैं। उन्होंने एक समाचार वेबसाइट का फर्जी पहचानपत्र भी बनवा रखा था।

तीनों शूटर इस समय पुलिस की हिरासत में, पूछताछ जारी

पहला शूटर लवलेश तिवारी (22) बांदा के क्योटरा मोहल्ले का रहने वाला है। छात्रा से छेड़खानी में जेल जा चुका है। दूसरा शूटर सनी सिंह (23) हमीरपुर के कुरारा का है। उसके खिलाफ लूट, अवैध वसूली समेत 16 मुकदमें दर्ज हैं। तीसरा शूटर अरुण मौर्य (18) कासगंज के सोरोंजी थाना क्षेत्र के कादरवाड़ी गांव का रहने वाला है। अब वह पानीपत में रहता था और उसके पिता गांव में गोलगप्पे का ठेला लगाते हैं। उधर, आज तीनों शूटर को नैनी जेल से प्रतापगढ़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षा के लिहाज से ऐसा किया गया है।

ये भी पढ़ें : जालौन : बीच बाजार छात्रा की गोली मारकर हत्या, पेपर देकर लौट रही थी घर

ये भी पढ़ें : Lucknow : BJP ने जारी की 10 महापौर की सूची, लखनऊ से सुषमा खरकवाल  

Lucknow : BJP ने जारी की 10 महापौर की सूची, लखनऊ से सुषमा खरकवाल