Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

वाराणसी में करोड़ों की हिरोईन के साथ बदमाश कल्लू गिरफ्तार

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, वाराणसीः पुलिस को आज पूर्वांचल में एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस टीम ने एक ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से करोड़ों की हिरोईन भी बरामद हुई है। पकड़ा गया अपराधी 20 हजार का ईनामी बदमाश है। उसके कब्जे से मिली हिरोईन की कीमत 1 करोड़ 30 लाख रूपए बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस बदमाश की उसको लंबे समय से तलाश थी। पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए कई दिनों से जाल बिछा रही है लेकिन वह अक्सर पुलिस को चकमा देकर भाग जाता था।

गोपनीय सूचना पर पुलिस ने ईनामी बदमाश को कैंट के पांडेयपुर इलाके से दबोचा  

बताया जाता है कि वाराणसी के कैंट थाना पुलिस को गोपनीय सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के पांडेयपुर इलाके में बदमाश कल्लू चौहान मौजूद है क्योंकि कल्लू चौहान एक ईनामी खतरनाक बदमाश है, इसलिए पुलिस ने उसे घेरने के लिए पूरी तैयारी की।

ये भी पढ़ेंः जालौन डबल-मर्डरः गांव से नफरत, अंधी मासूम बहन और बूढ़ी मां की हत्या का प्रतिशोध था संघी हत्याकांड

पुलिस ने इलाके को घेरकर कल्लू के संभावित ठिकाने पर छापा मारी। बताया जाता है कि कल्लू बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस का कहना है कि उसने पुलिस पार्टी पर गोलियां भी चलाईं।

ये भी पढ़ेंः डान-माफियाओं की जेलों में अटकी हैं सांसें, क्योंकि डर सबको लगता है…

छोटी मुठभेड़ के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से करीब 620 ग्राम हिरोईन बरामद हुई है। पुलिस उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज रही है।

ये भी पढ़ेंः पांच साल से फरार ईनामी हत्याभियुक्त ने की थी राजभवन के सामने लूट-हत्या की वारदात, घर तक पहुंची पुलिस

पुलिस को उसके कब्जे से कई और जगहों पर बदमाशों के छिपे होने तथा नशे के कारोबार के खुलासे की उम्मीद है। पुलिस का कहना है कि उससे पूछताछ की जा रही है।