Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव : बुआ-भतीजी के शवों के पोस्टमार्टम के बाद हत्या का मुकदमा, सियासत तेज

Unnao_ki_Beti : murder case after post-mortem of aunts of aunt and aunt, politics also intensifies

समरनीति न्यूज, उन्नाव : जिले के असोहा थाना क्षेत्र में आज दिनभर बुआ-भतीजी की मौत के मामले को लेकर गहमागहमी बनी रही। दोनों शवों के पोस्टमार्टम के बाद मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है। उधर, पोस्टमार्टम के बाद गांव में शव पहुंचने पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा रही। उधर, सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। वहीं विपक्षी दलों ने भी मामले में सरकार को घेरने की कोशिश की। उधर, घायल एक भतीजी की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

पुलिस-खुफिया की कई टीमें खुलासे के लिए जुटीं

बताते चलें कि उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र में बुधवार को बुआ और दो भतीती गंभीर हालत में खेत पर पड़ी मिली थीं। बाद में बुआ और एक भतीजी की मौत हो गई थी।  वहीं एक भतीजी की इलाज के दौरान हालत गंभीर बनी हुई है। मरने वाली बुआ-भतीजी दलित थीं। मामले में तनाव को देखते हुए बुधवार रात से ही असोहा को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया। कई थानों का पुलिस फोर्स और पीएसी गांव में तैनात कर दी गई थी। घटना को लेकर क्राइम ब्रांच के साथ-साथ खुफिया विभाग की टीमें भी इस वारदात का सुराग तलाशने में जुटी रहीं।

अस्पताल में तीसरी किशोरी की हालत में सुधार

उधर, आज दोपहर में दोनों शवों के पोस्टमार्टम होने के बाद शवों को गांव ले जाया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों के शवों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। शवों का बिसरा सुरक्षित कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि शरीर पर चोटों के निशान नहीं हैं।

ये भी पढ़ें : UP STF का खुलासा : पुरुष डाक्टर की साजिश, महिला डाक्टर का हनीट्रैप, सकुशल बचा अपह्रत मेडिकल छात्र 

उधर, तीसरी किशोरी की हालत को लेकर चल रहीं अटकलों के बीच देर शाम आइजी रेंज लक्ष्मी सिंह ने कहा है कि कानपुर के अस्पताल में भर्ती तीसरी किशोरी की हालत में सुधार आया है। यह सभी के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि पुलिस घटना के बारे में सही जानकारी के लिए उससे भी बात करेगी। मामले में डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने कहा है कि उन्नाव में दो किशोरियों की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में वरिष्ठ अधिकारियों को सभी बिंदुओं पर जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। बताया कि स्थानीय पुलिस छह टीमें घटना का खुलासा करने में जुटी हैं। डीजीपी का कहना है कि एक किशोरी का इलाज कानपुर के अस्पताल में जारी है। उधर, पोस्टमार्टम के बाद बिसरा सुरक्षित किया गया है।

ये भी पढ़ें : UP : महिला कांस्टेबल को गोली मारकर कांस्टेबल ने खुद को भी उड़ाया, प्रेमप्रसंग की चर्चा