Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

फतेहपुर में वैन टकराने से 3 शिक्षक घायल, कानपुर रेफर

Two vans collided 3 teachers seriously injured in Fatehpur
हादसे के बाद घायल शिक्षक-शिक्षिकाएं।

समरनीति न्यूज, कानपुर/फतेहपुरः प्रयागराज-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो मारूति वैन आपस में टकार गईं। एक वैन में शिक्षक बैठे थे तो दूसरी वैन छात्रों को लेने जा रही थी। वैन में सवार आठ शिक्षक-शिक्षिकाएं सवार थे जो हादसे में घायल हो गए। घायलों में 3 को गंभीर हालत में इलाज के लिए कानपुर भेज दिया गया है। बताया जाता है कि फतेहपुर के बिंदकी के सीपीएस (चिल्ड्रेन पब्लिक स्कूल) के आठ शिक्षक-शिक्षिकाएं मारुति वैन से सोमवार सुबह कानपुर से बिंदकी स्कूल जा रहे थे।

Two vans collided 3 teachers seriously injured in Fatehpur
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वैन।

बाल-बाल टला बड़ा हादसा

रास्ते में औंग थाना क्षेत्र में छिवली गांव के पास एसेंट पब्लिक स्कूल की वैन से उसकी टक्कर हो गई। हादसे के बाद कार अचानक दूसरी लेन में पहुंच गई। शिक्षकों से भरी वैन क्षतिग्रस्त होकर पलटते-पलटते बची। हादसे के बाद गांव के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को संभाला। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वैन में फंसे शिक्षकों को बाहर निकाला गया।

ये भी पढ़ेंः फतेहपुर में घर में लगी आग में जिंदा जलीं मासूम बुआ-भतीजी

शिक्षकों में चिंतामणि बनर्जी, आशीष तिवारी व प्रभा मिश्रा को गंभीर चोटें आईं। उनको इलाज के लिए गोपालगंज स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से कानपुर रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि कानपुर के रामादेवी के रहने वाले वैन चालक मोनू यादव तथा पांच अन्य लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं। औंग के थाना प्रभारी राकेश मौर्य का कहना है कि 3 गंभीर घायल शिक्षकों को इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है। मामले में जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः ललितपुर में भाभी ने सो रहे देवर को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर किया ऐसा..