Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा-कानपुर मार्ग पर ललौली के पास दो ट्रकों की टक्कर, दोनों के चालकों की मौत, खलासी गंभीर

Two killed in road accident near Lalauli on Banda-Kanpur road in Fatehpur

समरनीति न्यूज, कानपुर/फतेहपुरः बांदा से कानपुर जाने वाले मार्ग पर फतेहपुर जिले के ललौली के पास आज गुरुवार तड़के भीषणा हादसा हो गया। हादसा दतौली गांव के पास हुआ, जिसमें कोहरे के चलते तेज रफ्तार एक ट्रक और खाली डंपर टकरा गए। आमने-सामने हुई तेज रफ्तार में दोनों वाहनों की टक्कर में दोनों ट्रकों के चालकों की मौके पर ही दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। वहीं एक ट्रक के खलासी को गंभीर हालत में कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

टक्कर से दोनों वाहनों के परखच्चे उड़े

हादसा इतना भयंकर था कि दोनों वाहनों के परखच्चे ही उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत कराकर कटर से वाहन कटवाकर शवों को बाहर निकाला। तीन घंटे तक मौके पर जाम लगा रहा। बताते हैं ट्रक में बालू लदा था। वहीं डंपर खाली था और बालू लेने के लिए बांदा जा रहा था।

दतौली गांव के पास हुआ भीषण हादसा

दोनों क्षतिग्रस्त गाड़ियों को क्रेन से हटवाया गया। इस सबके चलते करीब 3 घंटे दोनों ओर से यातायात पूरी तरह से बाधित रहा। वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। बताया जाता है कि बाराबंकी जिले के असंधरा थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव का रहने वाला बदरूद्दीन का पुत्र मैनुलउद्दीन (25) अपने खलासी शब्बीर अली के साथ बांदा मौरंग लादने पहुंचा था। वहां से तड़के सुबह वापस लौट रहा था।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः बांदा में भीषण हादसा, 3 महिलाओं समेत 9 मरे, 1 दर्जन से ज्यादा घायल

इसी दौरान सामने से आ रहे डंपर से उसकी टक्कर हो गई। तेज रफ्तार हुई दोनों वाहनों की टक्कर से मैनुलउद्दीन व दूसरे डंपर के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। डंपर चालक की पहचान बाराबंकी जिले के रामनगर के चांदपुर निवासी अंकुर के रूप में हुई है। हादसा सुबह लगभग 4 बजे के आसपास हुआ है। पीआरवी टीम के साथ एसओ प्रदीप यादव मौके पर पहुंचे। बाद में क्रेन व कटर मशीन मंगवाकर वाहनों को अलग कराया तथा शवों को बाहर निकाला गया। वहीं खलासी को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः 18 साल की भाजपा नेत्री की दुष्कर्म में असफल रहने पर हत्या, साथी किशोर लापता