Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में फ्लाईओवर पर हादसे में सिपाही की मौत, होमगार्ड गंभीर

prv constable death in accident in kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले के जाजमऊ जेके कॉलोनी फ्लाईओवर पर गुरुवार को हुए हादसे में पुलिस के एक सिपाही की मौत हो गई, जबकि होमगार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप गाड़ी ने पुलिस रिस्पांस व्हीकल (पीआरवी) बाइक में टक्कर मारते हुए रौंद दिया। इससे बाइक सवार पुलिस के सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई। पिकअप चालक कुछ दूर आगे जाकर वाहन छोड़कर फरार हो गया।

कुछ दूर आगे गाड़ी छोड़कर भागा चालक

सूचना पर चकेरी थाना पुलिस के साथ एसपी क्राइम और एसपी पूर्वी मौके पर पहुंचे। मृतक सिपाही मेरठ के रहने वाले थे।

prv constable death in accident in kanpur
सिपाही पंकज चौधरी। (फाइल फोटो)

तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से हादसा

बताया जाता है कि मेरठ जिले के सुरूरपुर थाना क्षेत्र के पैथोली गांव के रहने वाले पंकज चौधरी (25) पुलिस में सिपाही थे और इस वक्त पीआरवी पर ड्यूटी कर रहे थे। वह 2016 में पुलिस में भर्ती हुए थे। अब उनकी पोस्टिंग जाजमऊ चौकी की पीआरवी पर चल रही थी। गुरुवार दोपहर को वह साथ में तैनात होमगार्ड सुरेंद्र बहादुर के साथ ड्यूटी करके पुलिस चौकी लौट रहे थे।

ये भी पढ़ेंः यूपी ATS का खुलासा, कराची में खाला के घर से आतंकवादी बनकर लौटा राशिद, पोस्टर चिपकाने की आड़ में जासूसी

इसी बीच जाजमऊ जेके कॉलोनी फ्लाईओवर पर पीछे से तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने अनियंत्रित आते हुए बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में सिपाही पंकज पिकअप के पहिए के नीचे आ गए। इससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक ढंग से मौत हो गई।

हादसे में हेलमेट के भी उड़ गए परखच्चे

हालांकि, वह हेलमेट पहने हुए थे, लेकिन बताते हैं कि टक्कर इतनी भीषण थी कि हेलमेट के भी परखच्चे उड़ गए। वहीं होमगार्ड सुरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको हैलट में भर्ती कराया गया है। एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल और एसपी क्राइम राजेश यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गाड़ी की तलाश शुरू की तो बिना चालक के गाड़ी खड़ी मिल गई। पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में थाने में महिला सिपाही ने कनपटी से सटाकर मारी खुद को गोली, मचा हड़कंप