Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में MBBS की छात्रा रहस्यमय हालात में लापता, बैराज पर मिली लावारिस स्कूटी

missing medical student Amrita singh kanpur
अमृता सिंह, छात्रा।

समरनीति न्यूज, कानपुरः मूलरूप से झांसी की रहने वाली एक मेडिकल छात्रा कानपुर में रहस्यमय ढंग से लापता हो गई है। उसकी स्कूटी लावारिस हालत में कानपुर शहर के कोना थाना क्षेत्र में गंगा बैराज पर खड़ी मिली है। इसकी जानकारी होते हुए पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्कूटी को कब्जे में लेकर छानबीन की। गोताखोरों को गंगा में उतारा गया, लेकिन समाचार लिखे जाने तक छात्रा का कुछ पता नहीं चला है। पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया छात्रा के पढ़ाई को लेकर तनाव में होने की जानकारी मिल रही है।

पुलिस को छात्रा के गंगा में कूदने की आशंका

बताया जाता है कि गंगा बैराज के गेट नंबर-17 पर मूल रूप से झांसी जिले के के केके पुरी कॉलोनी में रहने वाले राम स्नेही सिंह की बेटी अमृता सिंह (24) की स्कूटी लावारिस हालत में पड़ी मिली है। बताते हैं कि छात्रा अमृता जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस (MMBS) फाइनल इयर की छात्रा है।

ये भी पढ़ेंः कानपुरःगुरुद्वारे के प्रधान की लापता बेटी का हाइवे पर मिला शव, हत्या की आशंका

कोहना इंस्पेक्टर प्रभुकांत का कहना है कि सूचना मिली थी कि आज गुरुवार को दोपहर बाद बैराज के गेट नंबर-17 पर स्कूटी लावारिस हालत में खड़ी है। उसकी सहेली अनुशी वहां छात्रा की तलाश करते हुए पहुंची, जिसने उसकी स्कूटी को पहचान लिया। इंस्पेक्टर ने बताया है कि छात्रा के गंगा में कूदने की आशंका है। उन्होंने कहा कि गोताखोरों को तलाश में लगाया गया, लेकिन छात्रा का कुछ पता नहीं चला है। पुलिस ने कहा कि पता चला है कि परीक्षा को लेकर छात्रा काफी तनाव में चल रही थी।

ये भी पढ़ेंः कानपुर आईआईटी पहुंची फ्रांस के अधिकारियों की टीम, विदेशी छात्रा से छेड़छाड़ का मामला