Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः विधायक प्रकाश द्विवेदी ने कहा, गांवों को मुख्यालय से जोड़ना प्रथम लक्ष्य

Banda mla Prakash dewedi inaugrated rcc road

समरनीति न्यूज, बांदाः विकास कार्यों को लेकर लगातार सक्रिय सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने आज सीसी रोड व अन्य विकास कार्यों का लोकार्पण करते हुए जनहित कार्यों को बढ़ावा दिया। उन्होंने बिसंडा के बिलगांव में एक समारोह के बीच अपनी निधि व जिला पंचायत निधि से बनवाई गईं आधा दर्जन सीसी सड़कों और पुलियों नालियों का लोकार्पण किया। इस मौके पर समारोह को संबोधित करते हुए सदर विधायक ने कहा कि उनका प्रथम लक्ष्य है कि विधानसभा क्षेत्र के सभी गांवों को जिला मुख्यालय से जोड़ा जाए। तभी गांव के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंच सकेगा, विकास पहुंचेगा।

कहा, अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाएंगे योजनाओं का लाभ

गांव शहर से जुड़ सकें और हर आम आदमी विकास से जुड़ सके। सदर विधायक ने कहा कि बीते ढाई-तीन साल में उनका यही प्रयास रहा है कि अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास में कोई कसर बाकी न छोड़ें। कहा कि विकास के लिए सबसे अहम संसाधनों की उपलब्धता है। यह उपलब्धता तभी होगी, जब यातायात के संसाधन होंगे और सड़कें होंगी। तभी गांव के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचेगा। कहा कि आने वाले दिनों में विधानसभा क्षेत्र के सभी गांवों को जिला मुख्यालय से जोड़ने का प्रयास किया जाएगा।

आधा दर्जन से ज्यादा सीसी सड़कों-पुलियों का लोकार्पण

बताया जाता है कि आज शुक्रवार को सदर विधायक श्री द्विवेदी ने अपनी विधायक निधि योजना और जिला पंचायत द्वारा बनवाई गईं सीसी सड़कों और नाली तथा पुलिया का समारोह के बीच लोकार्पण किया। ग्रामवासियों के बीच बैठकर उनकी समस्याओं को सुना। निस्तारण का भरोसा दिलाया। उन्होंने लोगों से प्रस्ताव मांगे और उन्हें जल्द पूरा कराने का आश्वासन दिया। कहा कि पिछले कई सालों से जिले में विकास का पहिया रुका था। भाजपा सरकार बनते ही तेजी से घूम रहा है। इस मौके पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष बालमुकुंद शुक्ला, जिला पंचायत सदस्य राजभवन उपाध्याय, लखनलाल राजपूत, निखिल शुक्ला, रंजीत सिंह, शैलेंद्र सिंह, सीताराम वर्मा, रामजी द्विवेदी, राजर्षि शुक्ल, अनुरुद्ध त्रिपाठी, अंचल तिवारी, अनिल गोयल, रमेशचंद्र गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः भाजपा ने घोषित किए 11 जिलाध्यक्ष, बांदा-झांसी व सुल्तानपुर-मुरादाबाद भी शामिल

ये भी पढ़ेंः बांदा के DIG दीपक कुमार को अवार्ड, CAA पर शांति-बदमाशों का सफाया, महकमे ने माना लोहा