Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

करंट से नवविवाहिता समेत दो की मौत, भाई के संदेह पर पुलिस ने कही यह बात..

Two including newly married woman died due to electrocution in Banda, police said this on brother's suspicion

समरनीति न्यूज, बांदा : पंखे का प्लग लगाते समय दो युवतियां करंट की चपेट में आ गईं। इससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी झुलस गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मरने वाली महिलाओं में

नवविवाहिता भी शामिल हैं। भाई ने संदेह जताया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

3 महीने पहले ही हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार अतर्रा क्षेत्र के महुटा के कृष्ण कुमार की पत्नी लक्ष्मी (20) भी रात में पंखे का प्लग लगा रही थीं। वह करंट की चपेट में आ गईं। करंट इतना तेज था कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका के भाई देवेंद्र पांडेय का कहना है कि उनकी बहन की शादी 3 माह पहले ही हुई थी। उन्होंने मौत पर संदेह जताया है।

पुलिस ने मामले में कही यह बात

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला करंट लगने से मौत का लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जांच की जा रही है। उधर, एक अन्य घटना में शहर कोतवाली क्षेत्र के कनवारा गांव की रहने वाले संतू की पत्नी सुधा देवी (22) रात में पंखे का प्लग लगा रही थीं। इसी दौरान अचानक उनका हाथ प्लग के ऊपर कटी डोरी को छू गया। परिवार के लोगों ने किसी तरह बचाकर जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : Banda : नए SP अंकुर हैं चित्रकूट की SP वृंदा शुक्ला के पति, पढ़िए पूरी खबर..

बांदा में GGIC की छात्राओं ने साइकिल रैली निकालकर किया जागरूक