Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः जहरीली शराब से दो मरे, प्रधान समेत 6 गंभीर

Two died due to poisonous liquor in Kanpur, 6 including Pradhan are in critical condition

समरनीति न्यूज, कानपुरः लाॅकडाउन के बीच कानपुर में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि ग्राम प्रधान समेत छह लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए। दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही रविवार सुबह पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहीं उच्चाधिकारी भी हैलट अस्पताल पहुंचे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना सजेती थाना क्षेत्र के गांव मवई भच्चन की बताई जा रही है। सभी पांचों बीमार लोगों को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उच्चाधिकारी हैलट पहुंचे

बताया जाता है कि गांव का रहने वाला ढिल्लर उर्फ अनूप सचान (30) ट्रक चालक है। उसने बीती रात गांव के अंकित सचान (32) समेत अन्य लोगों के साथ शराब पी थी। शराब पीते ही उनकी हालत बिगड़ गई। गंभीर हालत में उनको अस्पताल ले जाया गया।

Two died due to poisonous liquor in Kanpur, 6 including Pradhan are in critical condition

वहां अनूप और अंकित की मौत हो गई। वहीं ग्राम प्रधान रणधीर सिंह (65), प्रिंस (18), विवेक (32), लालजी (40), रमन (21) तथा पुत्तन (30) समेत छह लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए। सभी को हैलट में भर्ती कराया गया है। सचेती एसओ मुकेश सोलंकी का कहना है कि पता किया जा रहा है कि शराब कौन लाया और कहां से लाया। पुलिस ने यह भी बताया है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है। बताते चलें कि इस वक्त सभी देशी शराब की दुकानें सील हैं।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउन में गोलमालः हैंडपंप से निकल रही थी शराब, पुलिस ने खोला राज

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउनः बांदा में बैंक मैनेजर को शराब की तलब ने पहुंचाया हवालात