Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी की बड़ी खबरः पांच बच्चों को लेकर गंगा में कूदी मां, पांचों मासूम डूबे

Woman jumped in Ganges in UP with five children All children drown

समरनीति न्यूज, डेस्कः यूपी से एक बेहद ह्रदयविदारक घटना सामने आई है। एक महिला अपने पांच मासूम बच्चों को लेकर गंगा में कूद गई। थोड़ी देर बाद किसी तरह महिला खुद को तैरकर बाहर निकल आईं, लेकिन उनके पांचों बच्चे नदी में डूब गए। बाहर आने के बाद खुद महिला ने लोगों को बताया कि उन्होंने ही अपने पांचों बच्चों को डूबा दिया है।

भदोही जिले में हुई घटना से हाहाकार

घटना यूपी के भदोही जिले की है। वहां गंगा घाट पर रविवार सुबह एक महिला ने परिवार समेत आत्महत्या की नीयत से पांच बच्चों के साथ गंगा में छलांग लगा दी। सभी बच्चों की उम्र 12 साल के अंदर ही बताई जा रही है। घटना से पूरे इलाके में हाहाकार मच गया है। बच्चों के डूबने की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया। वहां मौजूद ज्यादातर लोगों की आंखें नम नजर आईं। वहीं बच्चों को नदी में फेंकने वाली उनकी मां गुमसुम सी बेसुध एक तरह बैठी नजर आई।

खुद तैर कर बाहर निकली, बच्चे डूबे

कुछ देर बाद महिला खुद गंगा से तैरकर बाहर आ गई, लेकिन पांचों बच्चे नदी में ही डूब गए। बताते हैं कि पांच बच्चों में तीन बेटियां और दो बेटे थे। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

Woman jumped in Ganges in UP with five children All children drown

पांचों बच्चों की तलाश में जुटी है पुलिस

महिला की पहचान जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद गांव के रहने वाले मृदुल यादव की पत्नी मंजू यादव (36) के रूप में हुई है जो बीती देर रात ही बच्चों को लेकर घर से निकल आई थी। देर रात वह अपने पांच बच्चों के साथ गंगाघाट पहुंची थीं।

तीन बेटियां और दो बेटे है डूबने वालों में

बच्चों में बेटा शिव शंकर (6) केशव प्रसाद (3) तथा बेटी आरती (11), सरस्वती (7) और मातेश्वरी (5) शामिल हैं। सुबह घाट के किनारे बैठी महिला पर जब लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने महिला से पूछा कि वह वहां क्यों बैठी हैं। तब महिला ने खुद बताया कि उन्होंने अपने पांच बच्चों को गंगा में डूबा दिया है। बच्चों के पिता मृदुल यादव का कहना है कि घर पर नहीं थे, जानकारी होने पर ही लौटे हैं। उधर, कोतवाली प्रभारी कृष्णानंद राय पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और शवों की तलाश में गंगा में जाल डलवाया तथा गोताखोरों को उतारा है। घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है।

ये भी पढ़ेंः कोरोना लाॅक डाउनः बहू ने दूधमुंहे को गोद में लेकर सास को दी मुखाग्नि

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन में प्रेमिका के घर में घुसा प्रेमी, पीट-पीटकर हत्या