Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में हाईवे पर ITBP की बस में ट्राले ने मारी टक्कर, 4 घंटे रहा जाम

Trolley collides with ITBP bus on highway in Kanpur, jam for 4 hours

समरनीति न्यूज, कानपुर : आज शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने कानपुर में गुजैनी के पास एलीवेटेड हाईवे पर आईटीबीपी की बस में पीछे से टक्कर मार दी। बताते हैं कि बस में उस वक्त 50 जवान सवार थे। हादसे के बाद हाईवे पर दोनों ओर से जाम लग गया। 4 घंटे तक 5 किमी लंबा जाम लगा रहा। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक और क्लीनर वाहन छोड़कर भाग खड़े हुए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बर्रा पुलिस ने क्रेन से ट्राला को हटवाया। इसके बाद वाहनों का आवागमन चालू हो सका।

गुजैनी के पास एलीवेटेड हाईवे पर हादसा

बताया जाता है कि महराजपुर से आइटीबीपी के 50 जवान आज सुबह करीब 7 बजे औरैया फायरिंग रेंज जाने के लिए निकले थे। बस गुजैनी केंद्रांचल कालोनी में बने आईटीबीपी आवास के पास रुकी थी।

ये भी पढ़ें : Big Action : कैराना के सपा विधायक नाहिद और पूर्व सांसद तबस्सुम समेत 40 पर गैंगस्टर

इसी बीच नौबस्ता की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्राला ने उसमें पीछे से टक्कर मार दी। इससे बस का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। ट्राला चालक और क्लीनर वाहन छोड़कर भाग गए। राहगीरों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। बर्रा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की व्यवस्था करके ट्राला को किनारे कराया। इसके बाद यातायात चालू हो सका। इंस्पेक्टर बर्रा हरमीत सिंह का कहना है कि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें : दो रोडवेज बसों में टक्कर से आग लगी, 12 यात्री घायल