Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा से बड़ी खबरः हादसे में 3 दोस्तों की मौत, दो थे छात्र

accident
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर के रहने वाले बाइक सवार तीन दोस्तों की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा क्योटरा तिराहे के पास उस वक्त हुआ जब तीनों को ट्रक ने कुचल दिया। बताते हैं दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक की कानपुर ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। बताते हैं कि मरने वाले तीनों युवक दोस्त थे और तीनों पड़ोसी भी थे। घटना के वक्त दीनों भूरागढ़ किला घूमकर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। बताते हैं कि तीनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि नगर कोतवाली के क्योटरा मोहल्ला मुक्तिधाम के रहने वाले दीनदयाल का 18 साल का बेटा मोहित अपने पड़ोसी दोस्त अरविंद (22) पुत्र सत्तीदीन प्रजापति और राजकुमार (19) पुत्र रमेश के साथ बाइक से सोमवार शाम भूरागढ़ किला घूमने गया था।

भूरागढ़ से लौटते वक्त हादसा

वहां ये लोग करीब दो घंटे रुके। इसके बाद रात 8 बजे के आसपास घर लौट रहे थे। इसी दौरान क्योटरा तिराहे के नजदीक महोबा रोड पर सामने जा रहे ट्रक को ओवरटेक करते हुए उनको रौंद दिया। ट्रक में फंसकर तीनों के शव दूर तक खिंचते चले गए। रात में लोगों को पहले हादसे का पता नहीं चलाष बताते हैं कि काफी देर तक उनके शव वहीं पड़े रहे। बाद में लोगों को जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी। घायल मोहित तड़पता दिखाई दिया। मौके पर पहुंचे परिवार के लोग उसे कानपुर लेकर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। वहीं दो अन्य युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः ‘समरनीति न्यूज’ खबर का असर, संत तुलसी पब्लिक स्कूल पर छापा, BSA बोले, करेंगे सख्त कार्रवाई

उधर, शहर के क्योटरा मोहल्ले में 3-3 मौतों से कोहराम मच गया है। मोहित के पिता दीनदयाल ने बताया कि वह छह भाइयों में तीसरे नंबर का था। वह इंटर में पढ़ता था। उसकी मां माया का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं दूसरा युवक अरविंद अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। अतर्रा से आईटीआई कर रहा था। मृतक राजकुमार तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। वह भी बजरंग में 12वीं का छात्र था। मां ममता ने बताया कि राजकुमार को उसने कोरोना के चलते घर से जाने से रोका था, लेकिन दोस्तों की जिद में चला गया। उधर, एसआई नीरज कुमार का कहना है कि फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा के डाक्टर जे विक्रम ने दिए कोरोना से बचाव के टिप्स