Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में न्यायिक कार्य से विरत रहे अधिवक्ता, जवानों को श्रद्धांजलि दी

कैडलमार्च निकालते अधिवक्ता।

समरनीति न्यूज, बांदाः कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में जवानों की शहादत को लेकर बांदा के अधिवक्ताओं में आक्रोश है। नई कार्यकारिणी ने बैठक करते हुए हमले की निंदा की और जवानों को कैंडल मार्च के साथ श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही शनिवार को इस घटना के विरोध में सभी अधिवक्ता न्यायिक कार्यों से विरत रहे।

सैंकड़ों अधिवक्ता रहे उपस्थित 

बताया जाता है कि अधिवक्ताओं ने बार संघ अध्यक्ष सुबीर सिंह की अध्यक्षता में  बैठक करते हुए जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले की घोर निंदा की। साथ ही इस आतंकी हमले में वीर जवानों की इस शहादत को कोटि-कोटि नमन किया। शहीदों के लिए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और इस बैठक में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानो के लिए एक शोकसभा भी आयोजित की।

ये भी पढ़ेः बांदा में अधिवक्ताओं ने मांगों को लेकर जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, नारे लगाकर उठाई आवाज

शोकसभा में सभी अधिवक्ताओं ने दो मिनट को मौनधारण करके शहीदों के लिए प्रार्थना की। इस दुखद घटनाक्रम के विरोध में शनिवार को सभी अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहे। इस शोकसभा में वरिष्ठ अधिवक्ता श्याम सिंह, अशोक पाठक, रामस्वरूप सिंह, उमाशंकर पाल, अशोक दिवेदी, चुनबाद प्रसाद, शोभेलाल, प्रमोद दिवेदी, शमशाद अहमद, जगदीश सिंह, रामप्रकाश शिवहरे, सत्यदेव त्रिपाठी आदि मौजू रहे।