Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कुख्यात अनिल दुजाना की कोर्ट में सगाई, जज के सामने कटघरे से मंगेतर को पहनाई अंगूठी और हार

समरनीति न्यूज, नई दिल्ली: कुछ दिन पहले तक बुंदेलखंड की बांदा जेल में बंद रहा पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपराधों का पर्याय गैंगस्टर अनिल दुजाना ने अदालत में सगाई की। बताते हैं कि सगाई की यह रस्म सूरजपुर कोर्ट में जज के सामने हुई। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। बताते चलें कि हर तरह के अपराध में शामिल रहने वाला अनिल दुजाना एक बड़ा अपराधी है।

अदालत की इजाजत पर सगाई 

इसके कारनामों की वजह से इसे अलग-अलग जेलों में रखा जाता है। इसपर जेल से भी आपराधिक वारदातों को अंजाम देने के आरोप लगते रहे हैं। यही वजह है कि अक्सर कई बार जेल अधिकारी इसे अपने यहां रखने से इंकार कर देते हैं। हाल ही में इसपर गैंगस्टर लगाया गया है। जेल में बंद अनिल दुजाना ने कटघरे में खड़े होकर अपनी होने वाली पत्नी को सगाई की अंगूठी और हार पहनाकर रस्म पूरी की।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः शिक्षिका को गंदे-धमकियां भरे मैसेज भेजने वाला सेल्सटैक्स इंस्पेक्टर गिरफ्तार, पहुंचा जेल

बताया जा रहा है कि कोर्ट में यह सगाई एडीजे थर्ड की स्वीकृति से हुई है। इससे पहले अपराधी दुजाना काफी समय से सगाई की इजाजत मांग रहा था। अब इस गैंगस्टर अपराधी की सगाई पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

परिवार संग सज-धजकर पहुंची मंगेतर 

बताते हैं कि मंगेतर सजधजकर जिला कोर्ट पहुंची थी। इस दौरान कुख्यात अनिल दुजाना महाराजगंज जेल से पेशी पर यहां पहुंचा था। बताते हैं कि बागपत की रहने वाली दुजाना की मंगेतर का परिवार भी इस मौके पर मौजूद रहा।