Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

आजम का बयान, कहा- ‘जांच एजेंसियां कर रहीं ममता-बाड्रा के खिलाफ राजनीतिक काम, इसलिए सफल हुए आतंकी, मोदी लें जिम्मेदारी  

आजम खां

समरनीति न्यूज, मुरादाबाद/रामपुरः अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले सपा नेता आजम खान ने पुलवामा अटैक पर चौंकाने वाला बयान देकर सबको हैरान कर दिया है। आजम ने पुलवामा अटैक पर सीधे कहा कि ये तो होना ही था। कहा है कि इस वक्त देश की सभी जांच एजेंसियों से राजनीतिक काम लिया जा रहा है। आजम ने कहा कि पुलवामा हमले को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जांच एजेंसियां तो विपक्षी दलों के पीछें पड़ी हैं, ऐसे में हमला होना ही था।

प्रधानमंत्री मोदी पर उठाए सवाल  

आजम ने हमले का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाए और कहा कि देश की सभी जांच एजेंसियों से राजनीतिक काम लिया जा रहा है। आजम खान ने यह भी कहा है कि सभी जांच एजेंसियों ने केवल ममता बनर्जीरॉबर्ट वाड्रा और अखिलेश यादव पर ध्यान केंद्रित कर रखा है और भाजपा सरकार की ओर से उनको यह आदेश मिले हैं। ऐसे में जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने फायदा उठाते हुए हमला कर दिया।

ये भी पढ़ेंः  कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आत्मघाती आतंकी हमला, 40 जवान शहीद और 42 गंभीर रूप से घायल

कहा कि जब जांच एजेंसियों से राजनीति का काम लिया जाएगा तो बुरा होना तय ही है। आजम यहीं नहीं रुके बल्कि यहां तक बोल गए कि देश के 40 जवानों की शहादत के लिए दो लोग ही जिम्मेदार हैं। कहा कि पहले प्रधानमंत्री मोदी और दूसरे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद। आजम ने हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए।