Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

लोकसभा-2019ः नेताओं के अमर्यादित बोल : संघमित्रा ने कहा, मैं उनसे बड़ी गुंडी बन जाऊंगी, सपा नेता बोला- गुंडी बने या ठुमके लगाएं, उनका पेशा..

संघमित्रा।

समरनीति न्यूज, पॉलीटिकल डेस्कः चुनावों में नेताओं के बेतुके और विवादित बयान सुनने को मिलते ही है। इस चुनाव में भी यह सिलसिया शुरु हो चुका है। नया बयान बदायूं से भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा का आया है। उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि उनसे बड़ी गुंडी कोई नहीं है। वैसे संघमित्रा की जुबान पहली बार नहीं फिसली है।

पहले भी संघमित्रा बोलती रहीं विवादित बोल  

इसके पहले 2014 लोकसभा चुनाव में उन्होंने मैनपुरी में एक सभा के दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। जनसभा को संबोधित करते हुए संघमित्रा ने कहा कि अपना आशीर्वाद मुझे दें, अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है या किसी ने आपके सम्मान, स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी संघमित्रा बन जाएगी। संघमित्रा यूपी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी हैं।

संभल के सपा नेता के घटिया बोल  

संघमित्रा और जयाप्रदा पर संभल के नेता फिरोज ने की अभद्र टिप्पणी संघमित्रा के इस बयान पर समाजवादी पार्टी के संभल से नेता फिरोज खान ने संघमित्रा और बीजेपी नेता जयाप्रदा के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है। फिरोज ने कहा कि कोई गुंडी बने या ठुमके लगाए ये उनका पेशा है। उन्होंने कहा कि एक मैडम कह रही हैं कि वह बड़ी गुंडी बन जाएंगी। उन्हें शराफत का सर्टिफिकेट तो किसी ने नहीं दिया। कोई खुद को गुंडी बता दे या फिर नाचने का काम करे, ये उनका पेशा है।

ये भी पढ़ेंः भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का सोनिया गांधी-सपना पर घटिया बयान, महबूबा बोलीं-दुस्साहस शीर्ष मंजूरी से, चारों ओर हो रही आलोचना

फिरोज खान ने भाजपा द्वारा जयाप्रदा को रामपुर से उम्मीदवार बनाए  जाने पर भी जयाप्रदा का नाम लिए बिना कहा कि मैं एक दिन बस से जा रहा था, उस दौरान उनका काफिला भी वहां से गुजर रहा था तो जाम लग गया। मैंने बस से उतरकर उन्हें देखने की कोशिश की। मुझे लगा कि कहीं जाम खुलवाने के लिए ठुमका ना लगा दें।

मर्यादा ही नहीं लांघी, बेशर्मी भी दिखाई 

अब चुनावी माहौल शुरू होने के बाद रामपुर की शामें तो बहुत रंगीन हो जाएंगी। रामपुर के लोग बहुत अच्छे हैं, सुलझे हुए हैं। सपा ने रामपुर में आजमगढ़ में अच्छा काम किया है तो वोट वो समाजवादी पार्टी को ही देंगे। वह इतने पर ही नहीं रूके। उन्होंने कहा कि रामपुर के लोग मजे लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, क्योंकि उन्हें एक बार फिर मौका मिला है। शामें तो यहां रंगीन होंगी। मुझे डर है कि मेरे क्षेत्र के लोग यहां शामें रंगीन न करने आ जाएं। मुझे अपने इलाके का ध्यान रखना होगा। जीत तो यहां भी और वहां भी समाजवादी पार्टी की ही होगी।

ये भी पढ़ेः लोकसभा बदायूंः दो बार हार के बावजूद बीजेपी का फिर संघमित्रा पर दांव…