Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

शशि थरूर ने कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद को दी नोटिस, दो दिन में माफी मांगें, नहीं तो..

समरनीति न्यूज, नई दिल्ली : विपक्ष पर हमला बोलने में तेजी दिखाने वाले केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद इस बार मानहानि के लपेटे में आ गए हैं। इतना ही नहीं कांग्रेस नेता शशि थरूर पर दिए अपने बयान को लेकर बैकफुट पर भी आ गए हैं। दरअसल, इस बार कांग्रेस सांसद शशि थरुर ने केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को कानूनी नोटिस भेजकर उन्हें ‘हत्यारोपी’  बताने पर बिना शर्त माफी मांगने को कहा है।

कानून मंत्री पर शशि थरूर ने लगाया हत्यारोपी कहने का आरोप

दरअसल, शशि थरूर की ओर से लॉ फर्म सूरज कृष्णा एंड एसोसिएट्स द्वारा नोटिस भेजा गया है। बताया जाता है कि इस नोटिस में कहा गया है कि “आपको मालूम है कि शशि थरूर की दिवंगत पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के सिलसिले में उनके खिलाफ चल रहे आपराधिक मुकदमे में अभियोजन पक्ष की ओर से उनके खिलाफ हत्या का अपराध का आरोप नहीं है। निचली अदालत ने उनके खिलाफ कोई आरोप दर्ज नहीं किया है।”

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंड के इस पूर्व मंत्री और 5 बार एमएलए रहे नेता ने घर वापसी कर भाजपा को दिया तगड़ा झटका..

नोटिस में कहा गया है कि शशि थरूर के खिलाफ पुलिस आरोपपत्र में भी हत्या का कोई आरोप नहीं है। नोटिस में लिखा है कि “आपका यह बयान कि शशि थरूर हत्या के गंभीर आरोप में आरोपित हैं, से आपकी कुछ परोक्ष मंशा जाहिर होती है।” रविशंकर प्रसाद के बयान के बाद शशि थरूर ने पूछा है कि आखिर वह किस मर्डर की बात कर रहे हैं। कहा है कि क्या आप (रविशंकर) किसी और मर्डर थ्योरी की योजना बना रहे हैं।