Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में यमुना पुल पर ट्रक हादसा, लंबे जाम से यातायात बाधित

road jaam in chill yamuna pull in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः यमुना पुल पर देर रात गिट्टी लादकर फतेहपुर जा रहे ट्रक का अगला टायर पंचर हो गया। चालक पंचर बना रहा था, उसके टायर कसते ही पीछे से आए मौरंग लदे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे बालू भरे ट्रक के चालक और क्लीनर घायल हो गए। दुर्घटना के बाद गिट्टी लदा ट्रक लेकर चालक और क्लीनर वहां से भाग निकले। पुल पर आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया। बांदा और फतेहपुर की सीमा में सैकड़ों वाहन फंस गए। क्रेन के जरिए पुलिस ने बालू भरे ट्रक को हटवाया, तब कहीं जाकर 10 घंटे बाद यातायात बहाल हो सका। घायल चालक और क्लीनर को फतेहपुर पुलिस जिला अस्पताल फतेहपुर उपचार कराने के लिए ले गई।

road jaam in chill yamuna pull in Banda

क्रेन के जरिए मौरंग लदे ट्रक को पुल से हटाया गया

बांदा और फतेहपुर को जोड़ने वाले बेंदा के यमुना पुल में सोमवार की रात तकरीबन दो बजे फतेहपुर की ओर पुल से होकर जा रहे गिट्टी भरे ट्रक का अचानक अगला टायर पंचर हो गया। चालक और क्लीनर ट्रक का टायर बदलने लगे। टायर बदलकर बोल्ट कसे ही थे कि बांदा से फतेहपुर की ओर जा रहे मौरंग भरे ट्रक ने यमुना पुल पर खड़े गिट्टी भरे ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। बालू भरे ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

ये भी पढ़ेंः यूपीः एक्सप्रेस-वे पर बस-एसयूवी की टक्कर से 6 लोगों की मौत, मृतकों में दिल्ली-प्रतापगढ़ के लोग

दुर्घटना के बाद गिट्टी भरे ट्रक को लेकर चालक और क्लीनर भाग निकले। हादसे में बालू भरे ट्रक के चालक इमरान (30) पुत्र जुवैद अहमद और खलासी शकील खां (28) पुत्र हनीफ खां निवासीगण थाना व कस्बा फुरसतगंज जिला अमेठी घायल हो गए। खबर पाकर बेंदा चैकी पुलिस और फतेहपुर की पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल चालक और खलासी को फतेहपुर पुलिस जिला अस्पताल फतेहपुर उपचार कराने के लिए ले गई। इधर, क्रेन के जरिए पुलिस ने बालू भरे ट्रक को पुल से हटवाया, तब कहीं जाकर पूरे 10 घंटे बाद मंगलवार दोपहर 12 बजे यातायात बहाल हो सका। 10 घंटे तक यमुना पुल पर आवागमन बाधित रहने के कारण सैकड़ों की संख्या में वाहन बांदा और फतेहपुर की सीमा में फंसे रहे। घटनाक्रम मंगलवार का है। बाद में जाम खुल गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में भाजपा जिला कार्यकारिणी घोषित, 8 उपाध्यक्ष-4 महामंत्री और भी..