Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

राहुल गांधी ने कहा- कान खोलकर सुनिए प्रधानमंत्री, बीते 5 साल में देश में हुए 942 बम धमाके..

राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी।

समरनीति न्यूज, डेस्कः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नरेंद्र मोदी के एक और बड़े दावे को झुठलाने की कोशिश की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पांच साल में देश में 942 बम धमाके हुए है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है- ‘प्रधानमंत्री कहते हैं कि बीते पांच साल में जम्मू-कश्मीर के अलावा देश में कहीं भी आतंकी घटनाएं नहीं हुईं। अन्य किसी जगह से बम धमाकों की आवाज नहीं सुनी गई, जबकि सच ये है कि 2014 के बाद से देश में पुलवामा, पठानकोट, उरी, गढ़चिरौली सहित 942 से ज्यादा बम धमाके हुए हैं। प्रधानमंत्री को कान खोलकर इसे सुनने की जरूरत है।

आतंकी घटनाओं पर लगाम न कसने पर विपक्षियों ने साधा निशाना 

गढ़चिरौली में नक्सली हमले के बाद विपक्ष के निशोन पर मोदी मालूम हो कि एक मई को महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों ने सुरक्षाबलों के एक वाहन को बम धमाके से उड़ा दिया। महाराष्ट्र दिवस पर इस घटना को अंजाम दिया गया।

ये भी पढ़ेंः कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आत्मघाती आतंकी हमला, 40 जवान शहीद और 42 गंभीर रूप से घायल

इसमें सुरक्षाबलों के 15 जवानों की जान चली गई थी। इसी के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार आतंकी-उग्रवादी हिंसा पर लगाम न लगा पाने के मसले पर विपक्ष के निशाने पर है। मोदी सरकार द्वारा खुद का सीना ठोकने की कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भी इस मसले पर कोशिश की निंदा की है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पुलवामा जैसे आतंकी हमलों में सीआरपीएफ (केंद्रीय आरक्षित पुलिस बल) के 42 जवानों की जान गवांने के बाद भी कोई सबक नहीं सीखा। कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार द्वारा झूठी वाहवाही लूटने और अपना ही सीना ठोकने की कोशिश की निंदा करती है। साथ ही देश के लिए बलिदान करने वाले जवानों के प्रति संवेदना व्यक्त करती है।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में नक्सली हमले में 15 कमांडो शहीद, एक अन्य की भी मौत..