Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पुलिस ने शहर से बार्डर तक बढ़ाई चौकसी, 39 बैरियर लगाकर चेकिंग

Police increased vigil in Banda and put 29 barriers on Madhya Pradesh border

समरनीति न्यूज, बांदाः कोरोना संकट से निपटने के लिए लाॅकडाउन के बीच बांदा पुलिस ने कड़ा बंदोबस्त किया है। पुलिस ने लाॅकडाउन का पूरी तरह पालन कराने के लिए उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश सीमा पर अलग-अलग जगहों पर कुल 39 बैरियर लगाकार नाकेबंदी की है। इन बैरियर के जरिए पुलिस ने किसी तरह की आवाजाही को पूरी तरह से रोक दिया है। इतना ही नहीं हर किसी पर नजर रखी जा रही है। दरअसल, कोरोना के तीन संक्रमित मरीज मिलने के बाद पुलिस ने जिले के बार्डर पर यह नाकेबंदी बढ़ाई है। साथ ही लाकॅडाउन का पालन भी शत-प्रतिशत कराने की दिशा में प्रयास तेज कर दिए हैं।

दर्जनों वाहनों का चालान काटा, सीज किए

बताया जाता है कि लॉक डाउन के दौरान बेवजह सड़कों पर वाहन लेकर घूमने वालों पर पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी है। गुरुवार सुबह पुलिस ने करवाई तेज करते हुए शहर के विभिन्न चौराहों पर सख्ती बरती। कई जगहों पर वाहनों की चेकिंग की। वाहनों पर घूमने वालों से पूछताछ की। पूछा कि किस वजह से वे लोग वाहन लेकर घर से निकले हैं।

बेवजह वाहन लेकर घूमने वालों पर सख्ती

कुछ को वापस भेज दिया गया। कुछ का चालान भी काटा गया। जो जरूरी काम से जा रहे थे। उनको जाने दिया गया। पुलिस ने करीब 60 वाहनों का चालान करने के साथ ही ढाई सौ वाहन सीज भी किए हैं। बताते हैं कि जिले में पुलिस की कुल 59 टीमें वाहन चैकिंग में लगी हुई हैं। पुलिस की सख्ती के चलते ही आज वाहनों की आवाजाही भी कुछ कम दिखाई दी। पुलिस का कहना है कि अब जल्द ही बिना मास्क चलने वालों पर भी सख्ती की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः बांदा की बड़ी खबरः हार्पर क्लब पर पुलिस का छापा, जुआरियों की थी सूचना

ये भी पढ़ेंः कोरोना फाइटः बांदा पुुलिस निभा रही दोहरा फर्ज, गिरवां थाना बना मिसाल, पाॅकेटमनी से माॅस्क-राशन वितरण