Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

ब्रेकिंग न्यूजः दरोगा की गश्त के दौरान हादसे में मौत, अन्य घायल

Four policemen in charge, one police station and 3 outpost incharge line in Banda, four more replaced
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः  यूपी पुलिस के साथ आज सोमवार तड़के सुबह पुलिस गश्त के दौरान एक दुखद हादसा हो गया। बताते हैं कि गश्त करते वक्त हादसे में एक दरोगा (सब इंस्पेक्टर) की मौत हो गई। एक अन्य पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल भी हो गया है। बताते हैं कि हादसा सड़क पर अचानक कुत्ता सामने आ जाने की वजह से हुआ। जिसे बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित हो गई सब इंस्पेक्टर की मौत की सूचना से विभाग में हड़कंप मच गया है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। वहीं मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। हादसा कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में हुआ।

रात ढाई बजे हुआ हादसा

बताया जाता है कि छिबरामऊ कोतवाली में तैनात दरोगा रणधीर सिंह रविवार/सोमवार रात को क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान रास्ते में एक कुत्ता आ गया।

ये भी पढ़ेंः सिपाही ने व्यापारी की शिक्षिका बेटी को छेड़ा, भीड़ ने बस से उतार कर पीटा, थाने पर हंगामा  

उसे बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई। इससे दरोगा रणधीर सिंह समेत अन्य पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सूचना पर अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने दरोगा रणधीर सिंह को मृत घोषित कर दिया। अन्य पुलिस कर्मी का इलाज चल रहा है। दरोगा की मौत से विभाग में हड़कंप मच गया है। पुलिस अधिकारी मौके पर हैं। 

विस्तृत खबर के लिए इस लिंक पर क्लिक करेंः कन्नौज में गश्त के दौरान सब इंस्पेक्टर (दरोगा) की हादसे में मौत, सिपाही रेफर