Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कन्नौज में गश्त के दौरान सब इंस्पेक्टर (दरोगा) की हादसे में मौत, सिपाही रेफर

During police patroling in Kannauj in an accident daroga dead and constable referr
दरोगा रणधीर सिंह। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, कन्नौजः जिले की छिबरामऊ कोतवाली में तैनात एक दरोगा की क्षेत्र में गश्त के दौरान हादसे में मौत हो गई। बताते हैं कि आज तड़के सुबह करीब ढाई बजे सब इंस्पेक्टर रणधीर सिंह हमराही सिपाही के साथ गश्त कर रहे थे। इसी दौरान सड़क पर सामने अचानक एक कुत्ता आ गया। उसे बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर गिर पड़ी। गंभीर रूप से घायल दरोगा रणधीर सिंह की मौत हो गई। वहीं हमराही सिपाही सुशील कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

कुत्ता सामने आने के कारण हादसा

बताया जाता है कि मृतक दरोगा रणधीर सिंह सहारनपुर जिले के रहने वाले थे। वह कन्नौज की छिबरामऊ कोतवाली में तैनात थे। यह हादसा छिबरामऊ के मुख्य मार्ग पर जामा मस्जिद के पास हुआ। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ेंः यूपी में दो दरोगाओं की सड़क हादसे में मौत, सरकारी काम से हाइकोर्ट जाते वक्त हादसा

वहां चिकित्साधिकारी डा अजय कुमार ने दरोगा रणधीर को मृत घोषित कर दिया। घायल सिपाही को भर्ती कर उनका इलाज शुरू किया गया। हालांकि, बाद में उनको भी तिर्वा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह, सीओ शिव कुमार थापा, कोतवाल शैलेंद्र मिश्रा पुलिस फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचे हैं। मृतक दरोगा के परिजनों को सूचना पहुंचाई गई हैं। उनके आने का इंतजार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः थानाध्यक्ष ने थाने में फांसी लगाई, महकमे में मचा हड़कंप