Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः दो शादी वाले प्रेमी संग बेटी को देख भड़की मां, फिर बीच सड़क पर..

Mother beaten to daughter on street after seeing with married lover

समरनीति न्यूज, बांदाः दो-दो शादी कर चुके एक व्यक्ति के साथ अपने बेटी की संबंधों की आहट तो मां को पहले से थी, लेकिन उसने अपनी आंखों से जब बेटी को उसके डबल मैरिज वाले प्रेमी के साथ घूमते देखा तो खुद पर काबू नहीं कर पाईं। मां ने बेटी को बीच सड़क पर रोक कर बाल पकड़-पकड़कर पीटा। मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। बाद में किसी तरह मामला शांत किया गया।

कथित प्रेमी माहौल देखकर मौके से खिसका

आरोपी प्रेमी मौके की नजाकत को समझते हुए वहां से खिसक लिया। लोगों ने महिला को समझाया कि घर का मामला घर जाकर सुलझा लें, लेकिन उनका गुस्सा कम नहीं हुआ। सड़क पर ही बेटी की पिटाई कर डाली।

Mother beaten to daughter on street after seeing with married lover

हैरान करने वाला यह मामला बांदा शहर में शनिवार को दिनदहाड़े हुआ। हंगामा होते देख वहां भीड़ जुट गई और कुछ लोग वीडियो भी बनाने लगे। इस दौरान लड़की ने एक-दो युवकों का मोबाइल छीनकर तोड़ने की कोशिश भी की।

ये भी पढ़ेंः 29 साल छोटे प्रेमी के प्यार में हद से गुजरी 55 साल की महिला, हर सितम सहकर रिश्ते पर लगवाई सामाजिक बंधन की मुहर

बताया जाता है कि लड़की एक कालेज में संविदा कर्मी है। उसके डबल मैरिज वाले प्रेमी का नाम बबलू यादव है। इस दौरान महिला को समझाने का प्रयास कर रहे लोगों से उन्होंने बताया कि बबलू यादव की दो शादियां हो चुकी हैं और उसकी पहली पत्नी मर भी चुकी है। अब दूसरी पत्नी हैं। बताया कि दोनों ही पत्नी से एक-एक बेटी भी हैं। कहा कि अब मेरी बेटी को अपने प्रेमजाल में फंसाए हैं। बहरहाल लोगों ने किसी तरह उनको समझा-बुझाकर शांत किया। बाद में दोनों को घर भेजा।

ये भी पढ़ेंः जिन्ना के पड़नाती एवं प्रीति जिंटा के पूर्व प्रेमी, उद्योगपति नेस वाडिया को जापान में 2 साल की जेल