Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

लोकसभा में मुलायम का बड़ा बयान, बोले- मोदी दोबारा बने प्रधानमंत्री

लोकसभा में मुलायम सिंह यादव।

समरनीति न्यूज, पालीटिकल डेस्कः सपा संरक्षक व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने आज लोकसभा में बड़ा बयान दिया है। मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में खूब कसीदे पढ़े और कहा कि वह चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने कहा कि जितने सदस्य इस बार जीत कर आए हैं, दोबारा वह जीत कर आएं। मालूम हो कि आज बजट सत्र का आखिरी दिन है। मुलायम के इस बयान के राजनीतिक हल्के में चर्चाएं तेज हो गई हैं। इसके अपने-अपने निहितार्थ निकाले जा रहे हैं।

अखिलेश को रोकने के बाद भाजपा-सपा में बढ़ी है तल्खी   

इस दौरान सभी सांसद इस लोकसभा का अपना आखिरी भाषण दे रहे थे, तब समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने ये बड़ा बयान दिया। अपने संबोधन में मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके कार्यकाल की बधाई दी और कहा कि आप फिर प्रधानमंत्री बनें।

ये भी पढ़ेंः मुलायम और अखिलेश ने एक मंच से बोला पीएम मोदी पर हमला, जानिए क्या कहा…

मुलायम सिंह यादव ने अपने भाषण में कहा कि वह प्रार्थना करते हैं कि जो सदस्य इस समय सदन में बैठें हैं, वह दोबारा चुन कर आएं। उन्होंने कहा कि हम लोग (विपक्ष) अभी संख्या में काफी कम हैं, मैं कामना करता हूं कि आप (नरेंद्र मोदी की तरफ इशारा करते हुए) फिर
प्रधानमंत्री बनें।

प्रधानमंत्री मोदी के कान में कुछ कहते मुलायम सिंह यादव। (फाइल फोटो)

पीएम ने हाथ जोड़कर किया अभिवादन 

मुलायम सिंह के इस बयान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया। मुलायम सिंह के इतना कहते ही सदन में ठहाके गूंजने लगे और तालियां बजने लगीं।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव को अधिकारियों ने प्रयागराज जाने से जबरन रोका, विधान परिषद में हंगामा

आपको बता दें कि जिस समय मुलायम सिंह यादव अपना बयान दे रहे थे, तो उनके साथ यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी बैठी थीं। मुलायम ने लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को भी अच्छे तरीके से सदन चलाने के लिए बधाई दी।