Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा पहुंचे प्रभारी मंत्री लाखन, विकास-कानून व्यवस्था की समीक्षा की

Minister Lakhan reached Banda, reviewed development-law and order

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के प्रभारी मंत्री लाखन सिंह राजपूत ने आज बांदा पहुंचे। यहां उन्होंने विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की समीक्षा की। प्रभारी मंत्री ने कलेक्ट्रेट परिसर में जनप्रतिनिधियों व जिले के आला अधिकारियों के साथ बैठक भी की। अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि शासन द्वारा संचालित योजनाओं के क्रियांवयन में हर स्तर पर पारदर्शिता सुनिश्चित की जाए। शासन की योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों तक पहुंचाया जाए।

किसानों का भुगतान शीघ्र करने के निर्देश

आयुष्मान भारत गोल्डन कार्ड गरीब और पात्र व्यक्तियों के बनाए जाएं। धान खरीद में जिन किसानों का भुगतान शेष है, उसको अतिशीघ्र कराना सुनिश्चित करें। प्रभारी मंत्री ने कहा कि योजनाओं का क्रियांवयन इस तरह से सुनिश्चित करें, जिससे अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचे। कहा कि सरकार की मंशा के अनुरूप काम किया जाए।

ये भी पढ़ें : Breaking News : बांदा में 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

वहीं अपराध के मामले में कहा कि इसमें कोई कौताही न बरती जाए। कहा कि महिला अपराधों के मामले में पुलिस को गंभीरता बरतनी चाहिए। कहा कि अपराधियों को जल्द से जल्द जेल भेजा जाए। इस मौके पर सांसद आरके सिंह पटेल, विधायक प्रकाश द्विवेदी, जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा आदि सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : Breaking News : बांदा शहर में तेज रफ्तार कार गेट तोड़कर मकान में घुसी, एक घायल