Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

मंत्री बोले, ‘मैं बनिये की औलाद नहीं’, बयान से गुस्से में वैश्य समाज

Meerut News : Minister said, 'I am not son of baniya', in anger Vaishya society warned

समरनीति न्यूज, लखनऊ : अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले योगी सरकार के मंत्री दिनेश खटीक एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, इस बार वह अपनी कथित टिप्पणी से चर्चा में आ गए हैं। इसे लेकर वैश्य समाज भी गुस्से में है। वैश्य समाज के लोगों ने इस पर नाराजगी जताते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन भी भेजा है। दरअसल, मंत्री दिनेश खटीक ने मेरठ में कथित रूप से बयान दिया है कि ‘मैं बनिये की औलाद नहीं हूं।’

सीएम योगी को भेजा ज्ञापन

मामले में मेरठ में वैश्य समाज सेवा समिति पर राज्यमंत्री दिनेश खटीक की टिप्पणी के विरोध में अध्यक्ष दीपक गुप्ता के नेतृत्व में सीएम योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन भेजा गया है। उन्होंने कहा है कि अगर दो दिन के भीतर उनपर कोई दो दिन में कार्रवाई नहीं होने पर संपूर्ण समाज धरना-प्रदर्शन और आंदोलन करेगा। राज्यमंत्री की इस कथित टिप्पणी ने राजनीतिक तापमान बढ़ा दिया है।

यह है पूरा मामला, पढ़िए

दरअसल, मेरठ के परीक्षितगढ़ में दीपक त्यागी की हत्या के खुलासे के लिए परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ धरना-प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान किसी व्यक्ति ने राज्यमंत्री खटीक से कहा कि आप ही पीड़ित परिवार को 1 करोड़ की मदद कर दीजिए। बताते हैं कि इस बात राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने जवाब दिया कि ‘मैं बनिये की औलाद नहीं हूं, जो एक करोड़ रुपए की मदद कर दूं।’ हालांकि राज्यमंत्री खटीक का कहना है कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें : Amroha News : स्कूल में Mid Day Meal बनाते समय सिलेंडर में आग लगी, 3 रसोइयां झुलसीं