Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर : राज्यस्तरीय बाक्सिंग खिलाड़ी से छेड़छाड़, उठाकर स्कार्पियो में डाला, अपहरण का प्रयास, भीड़ ने चार को दबोचा

Kanpur : State level boxing player molested, picked up and put in scarps, attempted kidnapping, mob caught four

समरनीति न्यूज, कानपुर : शहर में एक दुस्साहसिक वारदात सामने आई है। स्कार्पियो में सवार चार युवकों ने एक 16 साल की राज्यस्तरीय बाक्सिंग खिलाड़ी से पहले छेड़छाड़ की। उसने विरोध किया तो जबरन खींचते हुए उठाकर स्कार्पियो में बैठा लिया। उसका अपहरण करके ले जाने का प्रयास कर रहे थे कि तभी लड़की के शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे।

भीड़ ने चारों को दबोचा, पीटकर पुलिस को सौंपा

लोगों ने चारों आरोपी युवकों को दबोच लिया। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। चारों को पुलिस स्कार्पियों समेत थाने ले गई। लड़की के पिता ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़, अपहरण के प्रयास और पाक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा लिखाया है। आरोपियों में एक उन्नाव का रहने वाला बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : उन्नाव में अधिकारी ने कर्मचारियों के साथ पहले जमकर पी शराब, फिर महिला कर्मी से छेड़छाड़, अब कार्रवाई का डंडा

बताते हैं कि चकेरी थाना क्षेत्र के एक जिम संचालक का कहना है कि उनकी 16 साल की बेटी हाईस्कूल में पढ़ती है। वह राज्यस्तरीय बाक्सिंग खिलाड़ी है। घर से उनकी बेटी जिम के लिए पैदल ही जा रही थी।

हार्न बजा पीछे लगाई गाड़ी, फिर अश्लील हरकतें

इसी बीच जिम के पास खड़ी सफेद स्कार्पियो में चार लड़कों ने हार्न बजाते हुए गाड़ी लड़की के पीछे लगा दी। लड़की ने विरोध किया तो चारों ने उतरकर उसका हाथ पकड़ा और अश्लील हरकतें करने लगे। लड़की के शोर मचाने पर चारों खींचकर जबरन गाड़ी में बैठा लिया। आसपास के लोगों ने आकर चारों को पकड़ लिया। भीड़ ने चारों को पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया। चारों की पहचान चकेरी के ही आकाश द्विवेदी, अमन द्विवेदी, अभिनव तिवारी और आरोपी अमन के बहनोई उन्नाव निवासी पियूष दीक्षित के रूप में हुई है। पीड़िता के पिता की ओर से चारों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा लिखाया गया है। थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : UP : ‘रिंकू शुक्ला’ बताकर दरोगा ने युवती से 3 साल तक बनाए संबंध, पोल खुलते ही पलटा, मुकदमा दर्ज