Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में रूमा हाइवे पर ट्रैक्टर-ट्रक की आमने-सामने टक्कर में 4 की मौके पर मौत, 12 गंभीर रूप से घायल

कानपुर में रूमा हाइवे पर ट्रक-ट्रैक्टर में हुई टक्कर के बाद सड़क किनारे इलाज के इंतजार में बैठे घायल लोग।

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले में रूमा हाइवे पर मंगलवार दोपहर हुए एक भीषण हादसे में एक ट्रैक्टर ट्राली और ट्रक की आमने-सामने तेज टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रैक्टर पर सवार महिलाओं, बच्चों और पुरुष छिटक-छिटकर दूर गिरे। इस दौरान चार की मौके पर ही दर्दनाक ढंग से मौत हो गई, जबकि 1 दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पड़े शवों की हालत देखकर वहां से गुजरने वाले राहगीरों के भी रोंगटे खड़े हो गए। इस हादसे के बाद हाइवे पर भीषण जाम लग गया। बाद में पुलिस ने घायलों को कांशीराम अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रूमा हाइवे पर ट्रक और ट्रैक्टर की आमने-सामने टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त वाहन।

रूमा हाइवे पर भीषण हादसा, ब्रह्मदेव मंदिर से दर्शन कर लौट थे ग्रामीण

बताया जाता है कि चकेरी के अंबेडकल नगर निवासी कालिका प्रसाद के पोते का मुंडन होना था। इसके लिए उनके करीब डेढ़ दर्जन रिश्तेदार मंगलवार दोपहर ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर ब्रह्मदेव मंदिर पहुंचे थे। पारिवारिक उत्सव में शामिल होने के लिए महिलाएं, बच्चे भी शामिल थे।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में युवक का बेरहमी से कत्ल, पनकी औद्योगिक क्षेत्र में फेंका शव

मुंडन कराने के बाद सभी हंसी-खुशी अपने घर लौट रहे थे। बताते हैं कि इसी दौरान रास्ते में रूमा हाइवे पर ट्रैक्टर विपरीत दिशा से जा रहा था। इसी दौरान कानपुर से फतेहपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक की ट्रैक्टर से आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर ट्राली के परखच्चे उड़ गए और उसपर सवार एक दर्जन लोग घायल छिटक-छिटकर दूर गिरे तो कुछ वहीं दबकर घायल हो गए।

कानपुर में रूमा हाइवे पर ट्रक-ट्रैक्टर में हुई टक्कर के बाद सड़क पर बिखरा सामान व घायल लोग।

चार ने मौके पर तोड़ा दम  

चार ने गंभीर हालत में मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने घायलों को लोडर और रोडवेज बस से कांशीराम अस्पताल भिजवाया। बताया जा रहा है कि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हैलट रेफर कर दिया गया है। मौके पर लगे जाम को पुलिस ने किसी तरह खुलवाया। घटना की जानकारी होने पर अस्पताल में सीएमओ डॉ अशोक शुक्ला व सीएमएस डॉ एस के पांडेय भी वहां पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में शुद्ध प्लस पान मसाला के मालिक दीपक खेमका पर भाई, भतीजे और भाभी समेत रेप, साजिश और मारपीट का मुकदमा