Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के पास कालिंदी एक्सप्रेस में बम धमाका, डर से यात्रियों में मची भगदड़

धमाके के बाद ट्रेन का क्षतिग्रस्त टायलेट।

समरनीति न्यूज, लखनऊ/कानपुरः कानपुर के पास कालिंदी एक्सप्रेस में बुधवार की शाम धमाका हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार शाम 7.10 बजे कालिंदी के जनरल कोच के टॉयलेट में तेज धमाका हुआ। हांलाकि यह धमाका कम तीव्रता का बताया जा रहा है लेकिन इतना कम भी नहीं था क्योंकि धमाके से ट्रेन के टायलेट की छत पूरी तरह से उड़ गई। इससे ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई।

कानपुर के पास बर्राजपुर स्टेशन पर हुआ धमाका  

इसकी सूचना मिलते ही अधिकारियों की टीम के साथ फारेंसिक एक्सपर्ट और एटीएस की टीम मौके की ओर रवाना हो गई। बताते हैं कि धमाके के बाद वहां बुरी तरह से धुआं फेल गया था। दरअसल, यह धमाका उस वक्त हुआ जब कालिंदी एक्सप्रेस कानपुर से चलने के बाद बर्राजपुर स्टेशन पर जाकर खड़ी हुई थी।

धमाके के बाद ट्रेन के पास छानबीन करती पुलिस।

इसी दौरान वहां ट्रेन के टायलेट में यह धमाका हुआ। बताते हैं कि पुलिस भी अपने स्तर से जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि यह विस्फोटक एक बोरी में रखा हुआ था। एडीजी रेलवे व एसएसपी कानपुर मौके पर हैं।

ये भी पढ़ेंः पुलवामा अटैकः जयपुर जेल में पाकिस्तानी जासूस को कैदियों ने पीट-पीटकर मार डाला

इस धमाके में किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है। बताते चलें कि इससे पहले आज सुबह ही मुंबई के पास अहमदाबाद राजमार्ग पर भी कम तीव्रता के धमाके हुए हैं। इन धमाकों के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। इस दौरान ट्रेन के टायलेट के बाहर एक आतंकियों का धमकीभरा पत्र मिलने की बात कही जा रही है। इस धमकी वाले पत्र में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का नाम लिखा है।