Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में जरीब चौकी के पास दो छात्रों की रोडवेज बस से कुचलकर मौत, परिजनों का हंगामा

कानपुर शहर में जरीब चौकी के पास हादसे में मारे गए दोनों छात्रों के सड़क पर पड़े शव।

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर में जीटी रोड पर जरीब चौकी के पास तेज रफ्तार टेंपो की टक्कर से साइकिल सवार छात्रों की सड़क पर गिरने के बाद बस से कुचलकर मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा बांके बिहारी धर्मकांटे के सामने हुआ। हादसे के बाद टेंपो व बस चालक अपने-अपने वाहन छोड़कर फरार हो गए। परिजनों के साथ मोहल्ले वालों ने जीटी रोड पर पहुंचकर जाम लगा दिया। पुलिस ने किसी तरह भीड़ को शांत करके जाम खुलवाया। ये लोग दोषी चालकों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस ने आश्वासन देकर किसी तरह जाम खुलवाया।

टेंपो और बस चालक वाहन छोड़कर भागे 

बताया जाता है कि सकेरा इस्टेट रायपुरवा निवासी मजदूर उमाशंकर का 17 साल का बेटा सुंदरम काकादेव में आईआईटी का छात्र था। गुरुवार दोपहर वह कालेज से लौटा था।

ये भी पढ़ेंः ..जब सड़क पर चलते-चलते धू-धूकर जल उठा ट्रक, चालक का कहीं अता-पता तक नहीं

इसके बाद पास में रहने वाले मोहल्ले के मोबीन के पुत्र शारिक (14) के साथ साइकिल से अशोकनगर गया था। वहां उसे बैंक पासबुक में इंट्री करानी थी। दोनों साथ-साथ घर से गए थे।

कानपुर में जरीब चौकी के पास बस से चुलकर मरे दो छात्रों के के परिजनों को समझाने का प्रयास करती पुलिस।

टेंपो की टक्कर से गिरे बस के आगे  

बताते हैं कि वहां से लौटते वक्त दोनों जरीब चौकी के पास बांके बिहारी धर्म कांटा के पास पहुंचे। वहां दोनों सड़क पार कर रहे थे कि तभी तेज रफ्तार टेंपों ने उनको टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों सड़क पर जा गिरे।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में सपा नेता की अद्भुत पहल, बहन की शादी के कार्ड पर छपवाई अखिलेश यादव को चुनने की अपील..

इसी दौरान पीछे से आ रही रोडवेज ने दोनों को कुचल दिया। दोनों की मौते पर ही मौत हो गई। जानकारी होने पर परिजनों के साथ मोहल्ले के लोग वहां पहुंचे। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। सूचना पर थाना रायपुरवा, बजरिया, सीसामऊ की फोर्स भी मौके पर पहुंची। किसी तरह भीड़ को समझाकर शांत किया गया।