Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर : शहर में सड़क किनारे बम धमाके से दहशत, बच्चे समेत 4 घायल

Kanpur: 4 injured, including child, panic in roadside bomb blast in the city

समरनीति न्यूज, कानपुर : शहर के बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के बगाही भट्ठा में रविवार देर रात बम धमाके से एक बच्चे समेत चार लोग घायल हो गए। धमाका इतना तेज था कि पूरे इलाके में दहशत फैल गई। पास में खड़ी एक स्कूटी, कार और कुछ स्थाई निर्माण भी क्षतिग्रस्त बताए जा रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। साथ ही बम निरोधक दस्ता और फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची।

छानबीन में जुटी पुलिस, फारेंसिक टीम भी पहुंची

बताया जाता है कि बगाही भट्ठा में नोखेलाल और किशोरी लाल समेत उनके छोटे भाई छोटेलाल के परिवार रहते हैं। रविवार रात करीब 10 बजे घर के सामने तेज धमाके की आवाज पर परिवार के लोग भागकर बाहर पहुंचे। धमाका इतना तेज था कि धुआं भर गया और उसकी आवाज काफी दूर तक सुनी गई। धुआं हटने के बाद लोगों ने देखा कि नोखेलाल के घर के बाहर एक सुअर मरा पड़ा है जो खून से लतपत है।

ये भी पढ़ें : सरकार ने बांदा और महोबा के CMO को हटाया, फतेहपुर के ACMO भी.. 

ऐसा माना जा रहा है कि सूअर ने सड़क के किनारे कोई बम खा लिया गया होगा, जिसके फटने पर यह धमाका हुआ। उधर, धमाके के दौरान वहां से गुजर रहा एक 8 साल का बच्चा अभय पुत्र अरविंद तथा नोखेलाल के बेटी श्वेता, बहू सरिता और उनकी किराएदार संजना घायल हो गईं। तीनों को उर्सला ले जाया गया है। एसपी साउथ दीपक भूकर और बाबूपुरवा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। एसपी साउथ का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : कानपुर : नौबस्ता में आटा चक्की वाले के घर से 10 लाख का माल ले उड़े चोर