Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने विवादित बयानबाजी से बढ़ाया सियासी पारा..

कमल हासन।

समरनीति न्यूज, बांदाः गोडसे को लेकर सियासी माहौल गर्म है। अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। आतंकवाद और हिंदू पर बयान देकर उन्होंने एक बहस को जन्म दे दिया है। फिलहाल एक बार फिर उन्होंने इसी मुद्दे को उठाया है। उन्होंने कहा कि ‘आतंकी हर धर्म में होते हैं। हम यह दावा नहीं कर सकते कि हमारा धर्म श्रेष्ठ है। हमने ऐसा नहीं किया। इतिहास आपको दिखाता है कि अतिवादी सभी धर्मों में होते हैं।

चुनाव प्रचार के दौरान हासन ने कहीं ये बातें  

एमएनएम (मक्कल निधि मय्यम) पार्टी के संस्थापक कमल हासन ने राज्य के अरवाकुरिचि विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के प्रचार के दौरान कहा, ‘मैं गिरफ्तारी से नहीं डरता, लेकिन यदि वे मुझे गिरफ्तार करते हैं, तो इससे तनाव बढ़ेगा। लिहाजा यह मेरा अनुरोध नहीं, बल्कि सलाह है कि मुझे चुनाव प्रचार करने दिया जाए।

ये भी पढ़ेंः फटाफट अपडेट करें अपना व्हाट्सएप, वरना हैक हो सकता है फोन, हैकर ऐसे बना रहे निशाना..

उन्होंने इस बात से साफ इंकार किया है कि उन्होंने अपनी गिरफ्तारी के डर से मद्रास उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। मालूम हो कि 12 मई को कमल हासन ने तमिलनाडु में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि ‘आजाद भारत का पहला आतंकी हिंदू था। उसका नाम नाथूराम गोडसे था। वहीं से देश में आतंकवाद की शुरुआत हुई थी। इसके बाद करुर जिले के अरवाकुरिचि में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इससे उन पर गिरफ़्तारी की तलवार लटक रही है। राज्य में कई जगहों पर उनका विरोध भी हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः साध्वी प्रज्ञा ने कहा- नाथुराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे